मनोरंजन

Celebrity single moms: टीवी इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस जो हैं Single Super Moms 

इन एक्ट्रेस से सीखें कैसे एक माँ अकेले करती है अपने बच्चों की परवरिश


Celebrity single moms: मां-बाप बनने की खुशी और जिम्मेदारी क्या होती है, यह बात सिर्फ पेरेंट्स ही समझ सकते है। अपने बच्चे को अच्छी परवरिश देना, उन्हें भविष्य में सफल जिंदगी के लिए तैयार करना और अच्छे संस्कार देना, ये सारी जिम्मेदारियां मां- बाप, दोनों के कंधों पर होती है। परन्तु कई बार परिस्थितियों और असफल रिश्तों के चलते महिलाएं अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश करने पर मजबूर होती है। इन सिंगल मॉम्स के सामने ज़िंदगी की काफी सारी मुश्किलें आती है। लेकिन फिर भी वो अपने बच्चों को अच्छी परवरिश देने से नहीं चूकती है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही टीवी इंडस्ट्री की सिंगल मॉम्स से मिलवाएंगे जो अकेले अपने बच्चों की परवरिश कर रही है।
दल्जीत कौर: बिग बॉस 13 की प्रसिद्ध कैंडिडेट दलजीत कौर भी सिंगल मॉम है वो भी अपने बच्चों की जिम्मेदारी अकेले उठा रही है। कुछ समय पहले दलजीत कौर अपने पहले पति शालीन भनोट के साथ अपने तलाक के लिए खबरों में थी। अभी वो अकेले अपने बेटे जयदोन की परवरिश कर रही है।

और पढ़ें: माया यानी जेनिफर विंगेट से जुड़ी कुछ ‘बेहद’ दिलचस्प बातें

मोना अंबेगांवकर: मोना अंबेगांवकर टीवी और बॉलीवुड की एक पॉपुलर एक्ट्रेस है मोना भी अपने बच्चे की अकेले परवरिश कर रही है। मोना ने कभी भी अपनी बच्ची के पिता के पहचान को उजागर नहीं किया। कुछ समय पहले ऐसी अफवाहें आई थी कि डीवा मोना और दयानंद शेट्टी यानि कि CID के दया के प्यार की निशानी है। परन्तु इस बात की पुष्टि नहीं हुई।
काम्या पंजाबी: काम्या पंजाबी टीवी इंडस्ट्री की एक पॉपुलर एक्ट्रेस है। 2003 में काम्या पंजाबी ने बंटी नेगी से शादी की थी। उसके बाद दोनों ने 2009 में एक बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म के कुछ सालों बाद ही काम्या ने अपने पति बंटी नेगी ने तलाक ले लिया। अभी वो अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश कर रही है पर वो अब ज़िन्दगी में हैं काफी खुश, दोबारा शादी कर ख़ुशी से बीता रही हैं जीवन।
अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।