जाने TikTok बैन के फैसले पर कैसा रहा बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन 

0
83
celebrity reaction on tiktok ban

भारत सरकार ने 59 चाइनीज मोबाइल ऐप को किया प्रतिबंधित


भारत सरकार ने संप्रभुता और राज्य की सुरक्षा और सार्वजनिक व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए 59 चाइनीज मोबाइल ऐप को प्रतिबंधित कर दिया है। इन ऐप में टिकटॉक, यूसी ब्राउजर, शेयर इट और अन्य बहुत से चाइनीज ऐप शामिल है। वैसे तो काफी सयम से यह ऐप बैन करने की मांग की जा रही थी। ये ऐप बड़े पैमाने पर डेटा को भारत से बाहर भेज रहे है। अगर हम बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करें तो कई बॉलीवुड सेलेब्स भी टिकटॉक पर एक्टिव थे। तो वही कई बॉलीवुड सेलेब्स टिकटॉक के खिलाफ थे। तो चलिए जानते है कि टिकटॉक बैन होने पर बॉलीवुड सेलेब्स का इस फैसले पर क्या रिएक्शन है।

बॉलीवुड सेलेब्स का टिकटॉक पर रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस निया शर्मा ने टिकटॉक बैन पर अपनी खुशी जताते हुए कहा कि  ‘शुक्रिया हमारे देश को बचाने के लिए। टिकटॉक नाम का वायरस हमारे देश से जा चूका है, ये फिर कभी हमारे देश में नहीं आना चाहिए। टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी टिकटॉक बैन पर अपनी खुशी जताते हुए कहा कि ‘बहुत अच्छा हुआ, टिकटॉक बैन होना ये एक अच्छी खबर’, साथ ही कुशल टंडन ने टिकटॉक बैन के साथ जो भी ऐप बैन हुए है उनकी लिस्ट शेयर की। इनके अलावा कई बॉलीवुड और टीवी एक्टर्स जैसे निकिता दत्ता, दिशा परमार, अमृता राव आदि ने अपनी प्रतिक्रिया दी और ऐप को बैन करने का समर्थन किया।

और पढ़ें: दीपिका पादुकोण से जाने दुखी होने और डिप्रेशन में क्या अंतर है

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल समेत बहुत से बॉलीवुड और टीवी एक्टर पहले से ही टिकटॉक बैन करने की मांग कर रहे थे। अभी टिकटॉक बैन होने पर उन्होंने अपनी खुशी भी जाहिर की है साथ ही कई बॉलीवुड स्टार्स टिकटॉक पर काफी एक्टिव थे। लगातार अपने वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते थे। हालांकि, टिकटॉक पर ज्यादा शिल्पा शेट्टी, रितेश देशमुख आदि एक्टिव रहते थे इन स्टार्स ने अभी तक टिकटॉक बैन अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com