लाइफस्टाइल

KarwaChauth 2019: दीपवीर से लेकर प्रियंका निक तक, जानिए कैसी चल रही है करवाचौथ की तैयारी?

इस साल यह एक्ट्रेस मानाने जा रही है अपना पहला करवा चौथ


करवा चौथ का दिन सभी सुहागनों के लिए बेहद ही ख़ास होता है। इस दिन सभी औरते अपने पति की लम्बी आयु के लिए व्रत रखती है। सभी सुहागनें इस दिन दुल्हन की तरह सजती है और शाम को चाँद देखने के बाद पति को देख कर अपना व्रत तोड़ती है। इस बार का करवा चौथ कुछ ज्यादा ही स्पेशल है। जी हाँ, इस साल बी टाउन में कई ऐसे नए जोड़े है जिनका यह पहला करवा चौथ होगा। जिसकी तैयारी भी इन एक्ट्रेस ने शुरू कर दी है।

दीपिका और प्रियंका मनाएँगी अपना पहला करवा चौथ

आपको बता दें की दीपिका पादुकोण का ये पहला करवा चौथ होगा, दीपिका और रणवीर की शादी पिछले साल 14 नवंबर को हुई थी। दोनों की शादी 2018 की सबसे चर्चित शादी में से एक थी। इस बार दीपिका भी अपने पति रणवीर सिंह के लिए व्रत रखेंगी और चाँद को देख कर रणवीर के हाथ से पियेंगी पानी। वही इस बार देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा के लिए भी ये पहला करवा चौथ होगा क्योंकि दिसंबर 2018 में उनकी शादी हुई थी। प्रियंका के पति निक जोनस भले ही भारतीय नहीं है लेकिन दोनों की शादी हिन्दू रीति रिवाज से भी हुई थी। लेकिन प्रियंका इस साल निक के लिए रखेंगी फ़ास्ट।

और पढ़ें: क्या बिना शादी के कुंवारी लड़कियाँ रख सकती है करवाचौथ का व्रत ?

इस कपल के लिए है यह करवा चौथ बेहद ही ख़ास

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 2018 में दिसंबर में शादी की थी। इस साल दोनों का यह पहला करवा चौथ है जो की दोनों के लिए बेहद ही ख़ास है। गिन्नी चतरथ जल्दी ही माँ बनने वाली है जिसके चलते यह खबर भी आ रही है की वो इस साल करवा चौथ पर फ़ास्ट नहीं रख पाएँगी। साथ ही न्यूली मैरिड कपल पूजा बत्रा और नवाब शाह जिन्होंने इसी साल जुलाई में शादी की उनका भी यह पहला करवा चौथ होगा। भाई इंतज़ार तो अब उन खूबसूरत तस्वीरों का है जब यह एक्ट्रेस अपना पहला करवाचौथ का फ़ास्ट तोड़ती हुई नजर आएंगी।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button