बॉलीवुड में सच्चे प्यार की तलाश में कईयों ने की तीसरी शादी

एक्टर, डायरेक्टर, सिंगर सब है इस लिस्ट में


बॉलीवुड में कई लोग ऐसे है जिन्होंने अपने लिए सही जीवनसाथी की तलाश में दो तीन बार शादी की है. कईयों ने अपने सच्चे प्यार के लिए अपनी उम्र से दोगुने उम्र के साथी से शादी की है. बॉलीवुड में ऐसे कई लोग है जिनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

किशोर कुमार

किशोर दा अपनी आवाज से भले ही लोगों के दिलों पर राज करते हैं. लेकिन जिदंगी में उन्हें सच्चा प्यार पहली बार में नहीं मिला. उन्होंने एक दो नहीं  बल्कि चार शादियां की थी. पहली शादी पहली शादी रूमा गुहा से की जो बंगाली सिंगर और एक्टर्स थी.  उसके बाद उनको बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मधुबाला से प्यार हुआ, जो जल्द ही दुनिया छोड़कर चली गयीं.  मधुबाला के बाद किशोर कुमार ने योगिता से शादी की जो सफल नहीं रह पायी और आखिर में किशोर कुमार ने लीना चंदावरकर से शादी की जो उनके साथ अन्त तक रहीं थीं. 

और पढ़ें: जानें बॉलीवुड की कौन-कौन सी अदाकारा रखती है रॉयल परिवार से नाता

विधु विनोद चोपड़ा

जाने माने डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने अपने लिए सच्चे जीवनसाथी की तलाश  तीन शादियां की है. पहली एडिटर रेनू सलूजा, दूसरी शबनम सुखदेव और तीसरी शादी अनुपमा चोपड़ा से की जोकि एक फिल्म समीक्षक है.  रेनू सलूजा के साथ विधु की शादी ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई और दोनों बहुत जल्द ही अलग हो गए. 

सिद्धार्थ राय कपूर

शादी और सच्चे प्यार की तलाश के मामलों में प्रोड्यूसर भी पीछे नहीं है. प्रोड्सर सिद्धार्थ राय कपूर ने तीन शादियां की है. सिद्धार्थ की पहली पत्नी उनकी बचपन की फ्रेंड आरती बजाज थी. दूसरी टीवी प्रोड्यूसर कविता , की और अंत में तीसरी शादी एक्टर विद्या बालन से की है. जो अभी तक चल रही है. 

संजय दत्त

हमेशा विवादों में घिरे रहने वाले संजू बाबा शादी मामले में विवाद में रहे हैं. जिदंगी में कई उतार चढाव देखने के बाद संजय दत्त भी सच्चे प्यार की तलाश में रहे हैं. संजय दत्त की पहली शादी एक्टर रिचा शर्मा से हुई. लेकिन ब्रेन ट्यूमर होने के कारण रिचा ने दुनिया को जल्द ही अलविदा कह दिया. दूसरी शादी रिया पिल्लई से की जो ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई. तीसरी शादी 2008 में मान्यता से की है. 

अदनान शामी

शादिंयों को मामलों में सिंगर भी पीछे नहीं हैं. भारत की नागरिकता लेने वाले पाकिस्तानी सिंगर अदनान सामी भी 3 शादियां कर चुके हैं.  अदनान ने पहली शादी फ़िल्म ‘हीना’ की लीड एक्ट्रेस ज़ेबा बख़्तियार से की थी.  ज़ेबा बख़्तियार से शादी टूटने के बाद अदनान ने दुबई की सबाह गलादेरी के साथ शादी की जो जल्द ही टूट गयी.  आखिर में अदनान ने रोया फरयाबी से शादी की, जो कि अभी तक उनके साथ हैं. 

लकी अली

गायक अली ने भी तीन शादियां की हैं. लेकिन इस वक्त 62 साल उम्र में वह अकेले हैं. लकी ने पहली शादी 1996 मे मेघन जेन मकक्लियरी से की. जिससे उनके दो बच्चे हुए. लेकिन बाद मे दोनों अलग हो गए. दूसरी शादी पर्सियन महिला इनाया से की तीसरी शादी ब्रिटेन  की एलिजाबेथ से हुई. तीन शादियों के बाद आज लकी अपनी जिदंगी  में अकेले हैं.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments