मनोरंजन

जानें उन बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के बारे में, जो साल 2020 में शादी के बंधन में बंधे

कोरोना के बीच इन सितारों ने रचाई शादी


साल 2020 अब अपने अंतिम चरण पर है. यह साल किसी के लिए भी अच्छा नहीं था.  एक तरफ लोगों में कोरोना महामारी का खौफ है तो दूसरी तरफ साल 2020 में ही कई बॉलीवुड सितारों ने अपनी शादी की घोषणा करके फैन्स को चौकाया. कई सितारे तो ऐसे भी है. जिन्होंने महामारी के बीच में ही गुपचुप तरीके से शादी रचाई. जबकि कई ऐसे भी सितारे है जो साल खत्म होने से पहले अपनी शादी रचा रहे हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड और टीवी सितारों के बारे में बातएंगे जिन्होंने साल 2020 शादी की.

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह: बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह की शादी इस साल की सबसे बड़ी और सबसे चर्चित शादियों में से एक थी. दोनों 24 अक्तूबर 2020 को शादी के बंधन में बंधे थे. क्या आपको पता है रोहनप्रीत सिंह नेहा कक्कड़ से ‘नेहू दा व्याह’ के सेट पर मिले और वही उनको एक दूर से  प्यार हो गया.. उसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया.

और पढ़ें: जाने बॉलीवुड की उन हसीनाओं के बारे में, जिन्होंने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान भी नहीं छोड़ा योगासन करना

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक: बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और इंडियन क्रिकेट टीम के प्लेयर हार्दिक पांड्या एक दूर को डेट कऱ रहे थे. बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने अपने बॉयफ्रेंड हार्दिक पांड्या से लॉकडाउन के दौरान गुपचुप तरीके से शादी रचा ली. जिसके बाद नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर सभी लोगों को ये जानकारी दी. जिसके बाद दोनों का रिस्ता काफी सुर्खियों में रहा.

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल: बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण ने भी इसी साल अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बधे. आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल 10 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, दोनों के शादी की फोटो ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी और उनके फैन्स जमकर कमेंट भी कर रहे थे.

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू: इस कोरोना काल में काजल अग्रवाल और बिजनेसमैन गौतम किचलू ने 30 अक्टूबर को मुंबई के ताज होटल में शादी की. काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने कोरोना वायरस के कारण ही अपनी शादी का आयोजन मुंबई के ताज होटल में आयोजन किया था. जिसमें सिर्फ दोनों के करीबी लोग ही शामिल हो पाए थे.

राणा दग्गुबाती और मिहेका बजाज: कोरोना महामारी में ही राणा दग्गुबाती और मिहेका बजाज शादी के बंधन में बंध गए. बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक अपनी एक खास पहचान बनाने वाले एक्टर राणा दग्गुबाती लम्बे समय से मिहेका बजाज को डेट कर रहे थे। अभी हाल ही में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. आज कल दोनों की फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई रहती है.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button