पेटीएम से बिजली का बिल भरें और जीतें 200 रुपए कैशबैक


दिल्ली में समय पर बिजली भरने के लिए उपभोक्ताओं को प्रोत्साहित करने के मकसद से एक नया ऑफर शुरू किया गया। इसके तहत बिजली बिल भरने की आखिरी तारीख से सात दिन पहले बिल का भुगतान करने से 200 रुपए का कैशबैक भी मिल सकता है।

यह खास ऑफर दिल्ली में रहने वालों के लिए बिजली सप्लाई करने वाली कम्पनी ‘बीएसईएस’ और ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पेटीएम की तरफ से दिया जा रहा है। आखिरी तारीख से सात दिन पहले बिजली बिल जमा करने पर 200 रुपए का कैशबैक मिलेगा। बीएसईएस के एक प्रवक्ता ने कहा कि बिल जमा करने की तारीख से पहले अन्य सभी भुगतानों के लिए यह योजना फरवरी से मार्च तक वैध रहेगी। सभी ग्राहकों को पेटीएम की वेबसाइट या पेटीएम ऐप के जरिए देय तिथि से पूर्व बिलों का भुगतान करना है।

paytm

200 रुपए कैश बैक पाने के लिए उन्हें कूपन कोड ‘बीएसईएस200’ का उपयोग कर बिजली बिल भुगतान विकल्प पर क्लिक करना होगा, जबकि 150 रुपये नकदी वापस पाने के लिए बीएसईएस150 कूपन कोड पर क्लिक कर बिल का भुगतान करना होगा। दिल्ली में ज्यादातर लोग समय से बिजली का बिल जमा नहीं करते, जिसकी वजह से बिजली कंपनी को काफी नुकसान होता है। इस नुकसान को कम करने के लिए कंपनी ने यह ऑफर शुरू किया है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Story By : AvatarShrishty Jaiswal
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: