अब आपका भी हो सकता है अपना खुद का घर

0
32

इस शहर में मिल रहा है सबसे सस्ता घर


आज इतनी महंगाई में अपना खुद का घर खरीदना थोड़ा मुश्किल हो जाता है.वजह है यह बढ़ती महंगाई , जिसमे आपका सारा पैसा घर के खर्चो में निकल जाता है और आप ऐसे में पैसे घर खरदीने के लिए नहीं जोड़ पाते है लेकिन अब आपको ज्यादा टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. जी हाँ , अब कम पैसो में भी इस शहर में आप अपना खुद का घर खरीद सकते है .

आपको बता दे की इटली के सिसिली के गई गांवों में एक यूरो लगभग 77 रुपए  की कीमत पर घरों की बिक्री हो रही है  जिसके चलते करीब 400 घरों की बिक्री की जा रही है. लेकिन हैरान इस बात से है की इतनी कम कीमत के बाद भी लोग यह घर नहीं खरीद रहे है

77 रूपए के बावजूद भी नहीं हो पर घर की बिक्री

ऐसा बताया जा रहा है कि जिन जगहों पर इन घरों की बिक्री की जा रही है वह इलाका काफी डरावना है साथ ही इन जगहों पर आए दिन अनहोनी घटनाएं जैसे प्राकृतिक आपदाएं आती रहती हैं, इसके अलावा इन इलाके में नौकरी की भी कोई सुविधा नहीं है. यहां बड़ी संख्या में घर खाली हैं और यही वजह है की इतने कम पैसो में भी लोग इन घरों  को नहीं खरीदना चाहते लेकिन फिर भी ग्राहकों को आकर्षित करने की कोशिश की जा रही है.

यहाँ भी पढ़े:लड़की ने खाया जिंदा ऑक्टोपस,उसके बाद हुआ कुछ ऐसा

वही जो यहाँ नए घर है उन्हें अगर कोई खरीदता है तो उसे 10 लाख रूपए से अधिक तो घरों की मरम्मत करवाने में लग जायेंगे.लेकिन अगर इसकी मरम्मत हो जाती है तो इसकी कीमत इससे 300 फीसदी बढ़कर हो जाएगी.

इन घरो में से कुछ तो घर ऐसे है जो 19वीं सदी के हैं और वे बनावट में भी काफी पुराने हैं.  इस गांव में  लोगो के रहने की संख्या भी कम हो चुकी है ज्यादातर लोग यहाँ से घर छोड़ कर शहर रहने चले गए इसलिए  ये गांव बहुत लम्बे समय से वीरान पड़ा है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in