Broken Season 2: ब्रोकन का दूसरा गाना ‘O saajna’ हुआ आउट, दिल को छू जायेगा यह सॉन्ग

Broken Season 2: फिर टूटे दिल के साथ लौटे विक्रांत और हरलीन सेठी


Broken Season 2: ऑल्ट बालाजी की सबसे ब्यूटीफूल हिंदी सीरीज “Broken” जिसके पहले सीजन ने ही छू लिया था सभी दर्शको का दिल। पहले सीजन के खत्म होने के बाद से ही सभी फैंस इसके दूसरे सीजन के आउट होने का इंतज़ार कर रहे थे, लेकिन अब सभी का इंतज़ार हुआ खत्म क्योंकि इसका दूसरा सीजन भी 27 नवंबर को शुरू होने वाला है। ऐसे में सभी फैन्स ब्रोकन के सीजन 2 को देखने के लिए बेहद उत्साहित है।

अभी तक ब्रोकन सीजन 2 के दो गाने आउट हो चुके है जिन्हे फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इसका पहला गाना ‘मैं तेरी गईयां’ तीन दिन पहले, यानी 19 नवंबर को रिलीज़ हो गया था, इस गाने को फैन्स का काफी प्यार भी मिला। यू ट्यूब पर इसे अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके है। वही इसका दुसरा गाना “ओ साजना” भी आज आउट हो गया है। यह गाना काफी सैड है जिसे सिंगर अखिल सचदेवा ने बड़े ही सुन्दर तरीके से गाया है। इस गाने को अब तक 50 हज़ार से भी ज्यादा लोग देख चुके है।

और पढ़ें: शहनाज़ गिल ने मना सिद्धार्थ शुक्ला को पति-ट्वीटर को लगा ज़ोर का झटका

फिर टूटे दिल के साथ लौटे विक्रम और हरलीन सेठी

ब्रोकन के पहले सीजन ने दो दिलो को टूटते हुए दिखाया, कई गलतियों को एहसास कराते हुए दिखाया और रिलेशनशिप के सभी सिचुएशन को कैसे डील करना है यह भी दिखाया। वही फिर एक बार विक्रांत और हरलीन अपने दर्शको का दिल जीतने एक साथ “ब्रोकन 2” से वापसी कर रहे है। ब्रोकन 2 का ऑफिशल ट्रेलर 15 नवंबर को आउट हो चुका है जिसमे विक्रम और हरलीन अपनी-अपनी जिंदगी में खुश रहने लगते है, लेकिन एक दिन अचानक मिलते है और फिर से वो ही पुरानी यादें ताज़ा हो जाती है।

ख़ैर सीजन 2 में देखना है की क्या इस सीजन में यह टूटे दिल फिर मिल पाएंगे, क्या विक्रम और हरलीन यह एक दूसरे को एहसास दिला पाएंगे की वो एक साथ ही कम्पलीट है? इन सबको जानने के लिए जरूर देखे ब्रोकन सीजन 2 का पहला एपिसोड।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments