लाइफस्टाइल

Bridal Skin Care: आलिया भट्ट का ब्राइडल ग्लो देख कर रह गए सब दंग, यह 4 टिप्स से आप भी पा सकती है Radiant Skin!!

Bridal Skin Care: चाहती है ग्लोइंग स्किन, तो फॉलो करें आलिया भट्ट का ये स्किन केयर रूटीन


Highlights:

  • आलिया भट्ट के चेहरे पर दिख रहा है Bridal Glow
  • जाने आलिया भट्ट के ग्लोइंग स्किन के बारे में

Bridal Skin Care: बॉलीवुड की सबसे चुलबुली और क्यूटेस्ट अभिनेत्री आलिया भट्ट को आज के समय पर भला कौन नहीं जानता। आलिया भट्ट हमेशा किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी रहती है कभी वो अपनी फिल्मों के कारण तो कभी वो अपने लुक्स के कारण, चर्चा में बनी रहती है लेकिन अभी कुछ समय से आलिया अपने प्रोफेशनल के कारण नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। आखिरकार  आलिया भट्ट  बन गयी रणबीर कपूर की दुल्हनिया। अभी भले ही आलिया की शादी हो लेकिन उनके फेस पर हमेशा से ही एक ब्राइड का ग्लो देखने को मिलता है।

Read More- Alia-Ranbir wedding :रणबीर की बैचलर पार्टी में आने वाला है एक खास मेहमान, कभी आलिया कर चुकी हैं उन्हें डेट

बिना किसी मेकअप और ब्यूटी ट्रीटमेंट के भी आलिया का फेस हमेशा ग्लो करता रहता है। ऐसा सिर्फ हम नहीं बोलते बल्कि उनके इंस्टाग्राम की तस्वीरें भी बोलती है। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई सारी बिना मेकअप की फोटोज डाली है जिन्हे देख कर आप भी यही सोचेंगे कि ये ऐसा क्या करती है जिसे इनकी स्किन इतनी ग्लो करती है। तो चलिए आज हम आपको आलिया भट्ट के ग्लोइंग स्किन के राज के बारे में बताते है जो हमे उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से ही पता चलते है आलिया अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी ग्लोइंग स्किन के टिप्स और ट्रिक्स शेयर करती रहती है तो चलिए विस्तार से जानते है उनकी ग्लोइंग स्किन के बारे में।

जाने आलिया भट्ट के ग्लोइंग स्किन के बारे में

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

नेचुरल फेस मास्क:

अपने देखा होगा कि आलिया भट्ट अक्सर अपने फेस पर अलग अलग तरह के फेस मास्क अप्लाई करती रहती हैं। आलिया ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वो स्किन पर बहुत सारी चीजें एक ही समय पर लगाने से बचती हैं। जिसे की उनकी त्वचा सांस ले सके। लेकिन आलिया अपनी त्वचा को हमेशा बैलेंस और ग्लोइंग बनाये रखने के लिए एक चीज यूज़ करती है वो है मुल्तानी मिट्टी। इसका फेस मास्क उनकी त्वचा पर जादू की तरह काम करता है और उनकी त्वचा से दाग-धब्बे, एक्स्ट्रा ऑयल सारी चीजे हट जाती है।

Read More- Summer skin care tips: इस गर्मी एलोवेरा और निम्बू के रस को बना ले अपना दोस्त, ऐसे बनाए अपने चेहरे को Glowing

आई क्रीम

एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया कि वो अपने आंखों के आसपास की त्वचा के लिए आई क्रीम यूज करती हैं। ये उनके डार्क सर्कल, ड्राईनेस जैसी कई समस्याओं को दूर करता है। अपने देखा होगा कि सुबह-सुबह उनकी आंखें हल्की सूजी हुई रहती है ऐसे में आई क्रीम इन परेशानियों से छुटकारा दिलाने में मदद करती है।

मॉर्निंग ड्रिंक:

आलिया ने एक यूट्यूब वीडियो में बताया कि वो रोज सुबह मॉर्निंग ड्रिंक पीती हैं। उनकी ये मॉर्निंग ड्रिंक गुनगुना पानी और नींबू से तैयार होती है। लेकिन आलिया को देख कर अक्सर लोगों को लगता है कि वो यूथफुल और हेल्दी स्किन के लिए महंगी क्रीम या फिर मेकअप का सहारा लेती होगी। लेकिन ऐसा नहीं है आलिया अपनी डाइट का खास ध्यान रखती है। जिसके कारण हमेशा उनकी स्किन ग्लोइंग लगती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आईस क्यूब:

हम सभी की ही तरह आलिया को भी पफीनेस की समस्या होती है। उन्हें भी सुबह उठते ही अपने चेहरे पर सूजन देखने को मिलती है। ऐसे में वो एक नुस्खे को अपने फेस पर अप्लाई करती हैं वो है आईस क्यूब। आलिया अपने फेस और आंखों के आसपास की त्वचा पर आईस क्यूब को अच्छे से रब करती है। आलिया के अनुसार फेस से पफीनेस से इंस्टेंट छुटकारा पाने के लिए ये एक बेहद ही काम आने वाला नुस्खा है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button