एक प्रेमी ने किया अपनी प्रेमिका के लिए कुछ ऐसा , प्रेमिका ने दिया यह रिएक्शन

0
proposal

गर्लफ्रेंड को प्रोपोज़ करने के लिए किया पूरा सिनेमाघर बुक 


बात जब दिल की हो तो कभी भी उसे इग्नोर नहीं करनी चाहिए वो भी तब जब आपके दिल को किसी से मोहब्बत  हो.  आज आमतौर पर लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को प्रोपोज़  देकर या मैसेज के थ्रू  करते है लेकिन इस व्यक्ति   गर्लफ्रेंड को कुछ  इस अंदाज़ में प्रॉप्स किया कि गर्लफ्रेंड  का रिएक्शन  सामने से कुछ ऐसा आया.

proposal

जी हाँ, इस ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड  को प्रोपोज़  करने के लिए पूरा सिनेमा हॉल ही बुक कर लिया और तो और उसने सिनेमा हॉल में अपने दोनों की फिल्म बना कर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया.जिसे देख कर उसकी गर्लफ्रेंड हैरान रह गयी. पहचान  डग  नाम से हुई है और लड़की  कि पहचान.

यहाँ भी पढ़े : एक झटके में दिखा इस एक्ट्रेस को अपनी पूरी जिंदगी का सच

 डग ने बताय कि चार मिनट की इस मूवी को बनाने में उसे लगभग तीन महीने का समय लगा. इस पूरे मूवी के दौरान बैकग्राउंड में रोब्बी विलियम्स का रोमांटिक गाना बज रहा था। मूवी के आखिर में डग ने  सिनेमा हॉल में ही सारे दर्शकों के सामने घुटनों के बल बैठकर प्यार भरे अंदाज में अपनी गर्लफर्ड क्लेयर को प्रपोज किया .

जिसके बाद क्लेयर इमोशनल होकर उसके प्रपोज को स्वीकार कर लेती है। डग ने इस दौरान अपने गर्लफ्रेंड से कहते है कि “तुम मेरी जिंदगी में अब तक की सबसे अच्छी चीज हो और तुम्हारी वजह से ही अब तक मेरी जिंदगी में सब अच्छा हुआ. जब से तुम मेरी जिंदगी में आई हो मेरी दुनिया बदल चुकी है। आई लव यु।“ क्लेयर उसके इमोशनल स्पीच को सुनकर रोने लगी। इसके बाद जब उसने हॉल में चारों तरफ नजरें दौड़ाई तो वहां सभी उनके फैमिली मेंबर और फ्रेंड्स मौजूद थे। डग के अनुसार वे अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए सामान्य से कुछ अलग करना चाहते थे.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here