मनोरंजन

सिर्फ करीना कपूर ही नहीं, उनसे पहले ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां पब्लिश करा चुकी हैं अपनी किताब

4 बॉलीवुड अभिनेत्रियां जो करीना कपूर से पहले पब्लिश कर चुकी हैं अपनी किताब


बॉलीवुड की  वेबो यानि की करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने प्रेग्नेंसी जर्नी पर आधारित एक किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ का विमोचन किया है। इस किताब में करीना कपूर खान ने अपने बड़े बेटे तैमूर और छोटे बेटे जेह के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी इमोशनल और फिजिकल अनुभवों के बारे में इस किताब में लिखा है। आपको बता दें कि इस किताब को करीना कपूर अपना तीसरा बच्चा मानती है। अपनी इस किताब के द्वारा करीना लोगों को बताने ने कोशिश की है कि बॉलीवुड के ग्लैमर दुनिया से जुड़ी औरतें कैसी होती हैं। करीना ने इस किताब में अपने ऐसे अनुभव शेयर किए हैं जैसे एक बार वो सेट पर बेहोश हो गई थी।

शिल्पा शेट्टी: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को भला कौन नहीं जनता। उन्हें बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन कहा जाता है। वह लंबे समय से कुकिंग और फिटनेस दोनों से जुड़ी हुई हैं।  साल 2020 में शिल्पा शेट्टी ने प्रसिद्ध न्यूट्रिशनिस्ट ल्यूक कौटिन्हो के साथ मिलकर भावनात्मक सेहत पर ‘द मैजिक इम्युनिटी पिल लाइफस्टाइल’ लिखी थी। सिर्फ ये ही नहीं इससे पहले शेट्टी ने ल्यूक के साथ मिलकर साल 2015 में द ग्रेट इंडियन डाइट लिखी थी।

और पढ़ें: ओटीटी प्लेटफार्म की ये बेहतरीन सस्पेंस फिल्में, आपका भी दिमाग घुमा देंगी

ट्विंकल खन्ना: बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को भला कौन नहीं जानता। ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड में बतौर हीरोइन बरसात, मेला जैसी फिल्मों में काम किया है। इतना ही नहीं ट्विंकल खन्ना ने अभी तक तीन किताबें लिखी है। उनकी ये तीन किताबे है मिसेज फनीबोंस, द लिजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद और पायजामाज आर फॉरगिविंग बेस्टसेलर। इसके अलावा भी ट्विंकल खन्ना अक्सर बॉल्ग खिलती हैं। उनके लिखने की चर्चा बहुत ज्यादा होती है। कई लोग उनकी लेखनी को बहुत पसंद करते हैं।

करिश्मा कपूर:  बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने भी माई यम्मी मम्मी गाइड लिखी है। उन्होंने यह किताब साल 2013 में लिखी थी। करिश्मा ने अपनी इस किताब में प्रेगनेंसी के बाद नई मॉम को जो जानकारियां चाहिए होती है वो सभी जानकारी उन्होंने अपनी इस किताब में दी है साथ ही साथ उन्होंने इस किताब में प्रेग्नेंसी के बाद वेट लॉस करने जैसे सभी जानकारियां भी अपने पाठकों को दी थी।

सोनाली बेंद्रे:  साल 2015 में सोनाली बेंद्रे ने अपनी किताब द मॉडर्न गुरुकुल लिखी थी। उन्होंने अपनी इस किताब में पेरेंटिंग से जुड़े अपने सभी अनुभवों के बारे में लिखा था। आपको बता दे कि इस किताब में सोनाली ने डिजिटल युग में बच्चों की परवरिश करने के लिए जरूरी टिप्स दिए हैं। आपके अलावा सोनाली को कैंसर भी हुआ था। इस लड़ाई  से उन्होंने बखूबी फतह पाई है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।