ऐसी कौन सी वजह थी जिसके कारण हर रोज़ रोती थी अनीता हसनंदानी?

अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी ने किया बड़ा खुलासा


अनीता हसनंदानी जिन्हे मोहब्बतें की शगुन के नाम से भी जाना जाता हैं, दर्शकों के बीच एक लोकप्रिय चेहरा हैं। अनीता हसनंदानी लगभग दो दशक से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। हाल ही में ‘नच बलिए 9’ शो के चलते वो सुर्ख़ियों में थी। अगर हम बात करें उनके टीवी प्रोजेक्ट्स की तो उन्होंने अभी टीवी सीरियल शो ‘नागिन 3’ की शूटिंग खत्म की है। दर्शकों को बता दें कि वो अभी तक एकता कपूर के शो ‘ये है मोहब्बतें’ में शगुन का किरदार निभा रही हैं। उनके फैंस  उनके  अभिनय के साथ-साथ उनकी अदाओं के भी दीवाने हैं।

अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी ने किया बड़ा खुलासा 

हाल ही में  ‘नच बलिए 9’  शो पर वो अपने पति रोहित रेड्डी के साथ नज़र आ रही हैं। हाल ही में अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी एक इंटरव्यू  में साथ नजर आये जिसमे रोहित ने अनीता से जुड़ें एक सच का खुलासा किया।  उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले अनीता बहुत ही बुरे दौर से गुजर रही थी। वो रात में उठकर रोने लगती थीं। इसकी वजह थी उनका शो ‘ये है मोहब्बतें’ जिसमे वो शगुन के नेगेटिव रोल में नजर आ रही थी और दर्शक आये दिन उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करते थे।  शगुन के नेगेटिव रोल को करने की वजह से अभद्र टिप्पणियां भी कर देते थे। लेकिन अब इस शो में वो पॉजिटिव किरदार में नजर आने लगी हैं।

कैसी है अनीता और रोहित की शादीशुदा ज़िंदगी? 

अनीता और रोहित की शादीशुदा ज़िंदगी बहुत अच्छी चल रही हैं। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि हम दोनों ने 2013 में गोवा में शादी कर ली थी। हाल ही में अनीता और रोहित रेड्डी को लेकर बेबी प्लान करने के लिए सेरोगेसी तकनीक का सहारा लेने की खबर चर्चा में थी। इस बात को लेकर अनीता ने बयान दिया कि,”हम बेबी प्लान करेंगे लेकिन नेचुरल और नॉर्मल तरीके से।” अगर सब कुछ ठीक रहा तो हम अगले साल बच्चे को लेकर प्लान करेंगे। इस वक्त मैं एक साथ 2 शो की शूटिंग कर रही हूं तो जब मैं बेबी प्लानिंग करूंगी तो मैं चाहूंगी कि मैं पूरी तरह से फ्री रहूं। प्रेग्नेंसी के दौरान मैं आराम करना चाहती हूं। मैं हैकटिक वर्क शेड्यूल के दौरान प्रेग्नेंसी नहीं चाहती । जैसे ही मेरा शो खत्म होगा मैं तुरंत बेबी प्लानिंग के बारे में सोचूंगी’।

और पढ़ें: साहो हुई रिलीज़, फैंस कर रहे थे बेसब्री से इंतज़ार

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments