बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक सबने जाहिर किया गिरीश कर्नाड की मौत पर शोक, नज़र डालिये

0
68
shabana - girish

जब बॉलीवुड ने खो दिया एक कलाकार तो सबने जताया दुःख


मशहूर लेखक, एक्टर, निर्देशक गिरीश कर्नाड की 10 जून को स्वास्थ सम्बंधित समस्या के चलते मृत्यु  हो गयी. गिरीश एक लम्बे समय से बीमार चल रहे थे बताया जा रहा है की गिरीश के शरीर के कुछ अंगो ने काम करना पूरी तरह बंद कर दिया था।  उन्हें सास लेने में भी तकलीफ होती थी.  आखिरकार बीमारी से जूझते हुए एक दिन उन्होंने दम तोड़ ही दिया. गिरीश के निधन के बाद कई लोगो ने उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त किया .

जानिये कैसे कहा अलविदा

10 जून को नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके लिखा की ‘ गिरीश एक बेहतरीन कलाकार थे ,आने वाले सालो में भी उनकी कला को सराहा जायेगा ,आज आपके दुनिया से चले जाने पर हमे बहुत दुःख है, ईश्वर करे आपकी आत्मा को शांति मिले.

narendra modi tweet

यहाँ भी पढ़ें: नहीं रहे बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गिरीश कर्नाड

शबाना आज़मी ने अपनी और गिरीश की एक बहुत पुरानी तस्वीर साझा लरते हुए लिखा कि ‘आज उनके बारे में जानकार बेहद दुख हुआ,में अब तक उनके परिवार से बात नहीं कर पायी हूँ. ये 43 सालो की  दोस्ती की बात है और मुझे प्राइवेसी चाहिए. इस मामले में विचार देने के लिए में मीडिया से क्षमा चाहती हूँ.

shabana azmi tweet

अली अब्बास जफ़र ने भी अपने ट्विटर अकॉउंट से सांत्वना देते हुए कहा की ‘ आपकी आत्मा को शांति मिले ,गिरीश कर्नाड इज़ अ मैन ऑफ़ गोल्डन हार्ट एंड फाउंटेन और नॉलेज #RIP’.

ali abbas jafer wteet

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in