मनोरंजन

दंगल गर्ल के सपोर्ट में आगे आया बॉलीवुड

बॉलीवुड कर रहा है दंगल गर्ल को सपोर्ट 

फिल्म दंगल में गीता फोगाट का रोल करने वाली जायरा वसीम ने सोमवार को सोशल साइट फेसबुक पर अपना माफीनामा पोस्ट किया। लेकिन कुछ ही घंटों बाद उस हटा भी दिया।

महबूबा मुफ्ती से मिलने पर हुआ बवाल

महबूबा मुफ्ती से मुलाकात करती दंगल गर्ल
महबूबा मुफ्ती से मुलाकात करती दंगल गर्ल

दरअसल शनिवार को जायरा जम्मू-कश्मीर को मुख्य्मंत्री महबूबा मुक्ती से मिली। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था। जिसके बाद कई लोग जायरा को सपोर्ट में आगे आएं।

जायरा के सपोर्ट में स्वयं गीता फोगाट भी आगे आई। इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुला, जावेद अख्तर, अशोक पंडित के साथ बॉलीवुड की कई हस्तियों से जायरा का खुलकर सपोर्ट किया है।

फिल्म दंगल में जायरा के साथ काम कर चुके एक्टर आमिर खान ने खुलकर उसका साथ दिया है।

आमिर ने ट्विटर पर लिखा“ मैंने जायरा का स्टेटमेंट पढ़ा और मैं समझ सकता हूं कि उसे कैसे ये स्टेटमेंट लिखना पड़ा। जायरा मैं तुम्हें बताना चहाता हूं कि हम सब तुम्हारे साथ हैं। तुम्हारी सुंदरता , हैंलेंट, हार्डवर्क, रिस्पेक्ट, केयर,करेज सब कुछ ना सिर्फ तुम्हें इंडिया बल्कि सभी बच्चों का रोल मॉडल बनाती है। यहां तक की तुम मेरी भी रोल मॉडल हो।
भगवान तुम पर अपना आर्शीवाद बनाए रखे मेरा प्यार तुम्हारे साथ है।

इसे साथ ही आमिर ने लिखा है कि “मैं सभी से अपील करना चाहूंगा कि उसे अकेला छोड़ दें। उसकी रिस्पेक्ट करें वो सिर्फ 16 साल की बच्ची है। जो अपना बेस्ट देकर अपनी लाइफ से डील करने की कोशिश कर रही है।

इसके साथ ही अनुपम खेर भी जायरा के सपोर्ट में आगे आएं। अनुपम खेर ने ट्विटर पर लिखा है कि जायरा भले ही डरी हुई है लेकिन उन्होनें पोस्ट करके अपने साहस का परिचय दिया है। तुम मेरी रोल मॉडल हो।

जावेद अख्तर ने अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया है कि आजादी की बात कहने वाले दूसरों को ही आजादी नहीं देते है।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।