स्टार बनने  से पहले था इन एक्टर्स का कुछ ऐसा हाल 

0
12
varun

एक्टर बनने से पहले किए यह सब काम


हर किसी की सफलता के पीछे उसका स्ट्रगल टाइम छुपा होता है जिसे वो कभी नहीं भूल सकता. वो एक ऐसा समय होता है जो आपको आगे बढ़ने में हमेशा मोटिवेट करता है. आमतौर पर हम सेलेब्स की लाइफ  को देखकर कहते है की इनकी जिंदगी कितनी आसान है इन्हे अपनी लाइफ में ज्यादा स्ट्रगल  नहीं करना पड़ा.लेकिन ऐसा नहीं जितनी मेहनत हम करते है उतनी मेहनत वो भी करते है जी हाँ कुछ ऐसे भी एक्टर्स है जिन्होंने सफलता को पाने से पहले किया है यह सब काम जिसके बाद उन्होंने इस मुकाम को आज हासिल किया  है.

यहाँ भी पढ़े:बनारस जाकर इन जगहों का ले ज़ायका

जाने इन एक्टर्स के बारे में जिन्होंने इन एक्टिंग से पहले किया यह सब

  1. वरुण धवन

वरुण धवन की बॉलीवुड में आज टॉप एक्टर्स  में गिनती होती  है आज उनके डांस और एक्टिंग के करोड़ो लोग दीवाने है. लेकिन आप क्या यह बात जानते है की एक्टर बनने से पहले उन्होंने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है.उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म माई नेम इज खान में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है।  लेकिन आज वरुण एक सक्सेसफुल एक्टर है.

  1. सोनाक्षी सिन्हा

दबंग से लेकर कलंक तक सभी ने सोनाक्षी सिन्हा की एक्टिंग को सराहा है लेकिन सोनाक्षी के फैन्स  शायद यह बात नहीं जानते की सोनाक्षी एक अच्छी एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर भी है. उन्होंने अपनी पढ़ाई फैशन डिज़ाइन में की है.

  1. जैकलीन फ़र्नान्डिस

जैकलीन फ़र्नान्डिस के डांस मूव के लाखो लोग दीवाने है लेकिन शायद आप यह बात नहीं जानते की जैकी  श्रीलंका के एक में टीवी शो की एंकर थीं.

  1. रणवीर सिंह

कहते है हर सफल आदमी के पीछे एक औरत का हाथ होता है ऐसा हि कुछ रणवीर सिंह के साथ है आज  रणवीर ने वो मुकाम हासिल कर लिया है  जहाँ तक पहुंचने के लिए लोगो को न जाने कितने साल लग जाते है . गुंडे से लेकर एक गुल्ली बॉय  तक सफर इतना आसान नहीं था लेकिन अपनी मेहनत से आज रणवीर  ने वो मुकाम पा  ही लिया है जिसका सारा श्रेय वो अपने परिवार और अपनी प्यारी  बीवी  दीपिका पादुकोण को देते है. लेकिन आपको यह नहीं मालूम की  रणवीर सिंह एक एक्टर बनने से पहले एडवर्टाइजिंग कंपनी में बतौर कॉपीराइटर काम कर चुके है.

  1. अरशद वारसी

अरशद वारसी ने अपनी कॉमेडी एक्ट से करोड़ो लोगो को हसाया है और उनके दिलो में अपनी  जगह बनायीं  है लेकिन एक सक्सेस एक्टर बनने से पहले अरशद घर घर जा कर कॉस्मेटिक्स बेचा करते थे

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments