साल 2021 में ये बॉलीवुड फिल्में होगी रिलीज, एक बार फिर बड़े पर्दे पर मचेगा धमाल

ये फिल्मे मचाएंगी साल 2021 में बड़े पर्दे पर धमाल


साल 2020 अब अपने अंतिम चरण पर है.  यह साल किसी के लिए भी अच्छा नहीं था. एक तरफ लोगों में कोरोना महामारी का खौफ है तो दूसरी तरफ इस साल बॉलीवुड ने अपने बहुत के सितारों को हमेशा के लिए खो दिया. लेकिन अब नए साल के साथ एक बात फिर बॉलीवुड के पॉपुलर चेहरे बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. साल 2021 में कई फिल्में आने वाली है. जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कुछ फिल्में जो साल 2020 में कोरोना वायरस के कारण पर्दे पर रिलीज नहीं हो पाए थी वो भी इस साल 2021 में बड़े पर्दे पर धमाल मचाएंगी. अभी सभी फैंस आगामी फिल्मों के रिलीज के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड है. तो चलिए जानते है उन फिल्मों के बारे में जो साल 2021 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

मैदान: साल 2021 में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ बड़े पर्दे पर धूम मचने के लिए तैयार है. फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म को दशहरे के मौके पर रिलीज करने का फैसला किया है। फिल्म मेकर्स के अनुसार अजय देवगन की यह फिल्म 15 अक्टूबर 2021 को रिलीज होगी. अगर हम फिल्म मैदान की कास्ट की बात करें तो इसमें अजय देवगन अहम किरदार निभा रहे है. अजय देवगन के साथ इस फिल्म में प्रियमणि, गजराज राव और रुद्रानिल घोष नज़र आएंगे.

और पढ़ें: बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाले वो छोटे बच्चे जिन्होंने बड़े होकर बनाई अपनी जबरदस्त पहचान

अतरंगी रे: साल 2021 की शुरुआत में ही बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ रिलीज होने वाली है. फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म को  वैलेंटाइन्स डे यानि की 14 फरवरी 2021 को बड़े पर्दे पर रिलीज करने के लिए कहा है. अकषय कुमार की इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान और धनुष लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे. बॉलीवुड एक्टर सारा अली खान अक्षय कुमार के साथ  बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म अतरंगी रे आनंद एल राय द्वारा निर्देशित है.

कभी ईद कभी दीवाली: सलमान खान की आगामी फिल्म का नाम है कभी ईद कभी दीवाली. सलमान खान की यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी.  यह फिल्म फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है. फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को प्रोड्यूस साजिद
नाडियाडवाला और सलमान खान कर रहे हैं और इस फिल्म का म्यूजिक ए.आर. रहमान ने दिया है

हीरोपंती 2: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को भला कौन नहीं जनता. टाइगर श्रॉफ का अपना ही एक अलग अंदाज है। टाइगर श्रॉफ ने अपनी एक्शन और डांस के बल पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग बना ली है। साल 2021 के 16 जुलाई को टइगर  श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 रिलीज होने वाली है. टाइगर श्रॉफ के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस तारा सुतारिया भी नज़र आएंगी.

लाल सिंह चड्ढा: लाल सिंह चड्ढा आमिर खान की आगामी फिल्म है जो की 24 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी. इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान भी नजर आएंगी. इस फिल्म के शूटिंग करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान की. साथ ही साथ आपको ये भी बात दे की इस फिल्म को आमिर खान और किरण राव ने प्रोड्यूस किया है.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments