बॉलीवुड मूवी जो आपको घूमने को कर देंगी मजबूर

0
54
znmd

घूमने से पहले जरूर देखें ये बॉलीवुड मूवी


दुनिया घूमने का ख्वाब लिए हर नौजवान एक मौके के तलाश में रहता है  तो अगर आप भी किसी मौके और इंस्पिरेशन की तलाश में हैं तो एक नज़र इन मूवीज़ में जरूर डालिये,हो सकता है आप अगली सुबह ही बैग लेकर सफर में निकल जाएं.

1-ज़िन्दगी न मिलेगी दोबारा.

2-ये जवानी है दीवानी.

3-क्वीन.

ज़िन्दगी न मिलेगी दोबारा –

ये कहानी तीन दोस्तों की है जो अपनी-अपनी जिंदगी की व्यस्तता और समस्या से जूझ रहे हैं. ये कहानी तब एक नया मोड़ लेती है जब तीनो कहीं घूमने का प्लान बनाते हैं.इस सफर में उन्हें कई जिंदगी की सच्चाइयों का सामना होता है जिससे उनकी सोच में एक गहरा असर होता है.  इस सफर के बाद उन तीनो की जिंदगियां पलट जाती हैं. मूवी 2011 में आयी थी जिसे ज़ोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है. टोमाटीना फेस्टिवल,स्काई फॉल, सी डीप डाइविंग और स्पेन की खूबसूरत वादियों और रास्तो के इर्द गिर्द घूमती ये मूवी आपको घूमने पर मजबूर कर देगी.

यहाँ भी पढ़े: सैफ -करीना की शादी की तस्वीरों  में देखें सारा और इब्राहिम का बचपन

ये जवानी है दीवानी –

आँखों में अलग अलग सपने लिए स्टूडेंट एक छोटी छुट्टी बिताने के लिए गुलमर्ग की बर्फ से ढकी वादियों के बीच घूमने जाते हैं. जिसके बाद एक डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए राजस्थान के ख़ूबसूरत महल और दृश्य दिखाए गए हैं. उदयपुर में इस मूवी को शूट  किया गया है.

yjhd

क्वीन –

शादी टूटने के बाद कंगना यानी रानी अपने हनीमून पर अकेले ही निकल पड़ती है. रानी दिल्ली के रजौरीगार्डन से ताल्लुक रखने वाली सीधी सादी लड़की थी. अपने अकेले पेरिस और एम्सटरडैम के सफर में रानी कई लोगो से मिलती है.इस पूरी मूवी में कंगना कई बातें समझ कर अच्छे दोस्त बनती है. साथ ही दिखाया गया है की पेरिस किन बातो के लिए फेमस है. मूवी देखने के बाद आपको एहसास होगा की आपने अपनी जिंदगी का कितना बड़ा हिस्सा बिना दुनिया देखे गवां दिया.

queen

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in