ये बॉलीवुड हसीनाएं पड़ चुकी है शादीशुदा एक्टर के प्यार मे तो क्या अंजाम तक उनका प्यार ?

0
8

कंगना -ऋतिक से ले कर प्रियंका- शाहरुख तक ये एक्टर गिरफ्तार हो चुके है इश्क में


अपने बॉलीवुड में अक्सर हीरो-हिरोइन को ऑनस्क्रीन पर्दे पर रोमांस करते देखा होगा. ऑनस्क्रीन पर्दे पर रोमांस करते-करते उनकी असल जिंदगी में भी प्यार के चक्कर में पड़ जाते हैं. लेकिन मामला तो वहा बिगड़ता है जब किसी दिवा का दिल शादीशुदा हीरो पर आ जाता है. हमारे बॉलीवुड में बहुत सारी ऐसी हसीनाएं है जो शादीशुदा एक्टर के प्यार में पड़ चुकी है. हांलाकि कुछ मामलों में ये प्यार परवान तो खूब चढ़ा लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंची. तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ही जोड़ियों के बारे में बतायेगे.
श्रद्धा कपूर फरहान अख्तर: साल 2016 आई फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ के दौरान फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर करीब आए थे. दोनों की प्रेम कहानी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. खबरों के मुताबिक फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर का प्यार ही फरहान अख्तर और अधुना अख्तर के तलाक की वजह  बना था. दूसरी तरफ श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर को श्रद्धा का शादीशुदा व्यक्ति से प्यार करना बिलकुल भी रास नहीं आया था.
प्रियंका चोपड़ा- शाहरुख खान: बॉलीवुड की देसी गर्ल यानि की प्रियंका चोपड़ा का दिल फिल्म ‘डॉन’ के दौरान बॉलीवुड के किंग खान यानि की शाहरुख खान पर आ गया था. इस दौरान दोनों के अफेयर के किस्सों ने खूब सुर्खियां बटोरी. लेकिन इस लवस्टोरी के कारण किंग खान के घर पर भुचाल आ गया था. हांलाकि बाद में यह लवस्टोरी भी अधूरी रह गई.
रानी मुखर्जी- गोविंदा: रानी मुखर्जी और गोविंदा की जोड़ी सभी लोगों को खूब जमती थी. साल 1997 में आई फिल्म ‘हीरो नंबर 1’ के दौरान रानी मुखर्जी और गोविंदा करीब आये थे. फिल्म में रोमांस करते करते दोनों असल जिंदगी में भी प्यार के चक्कर में पड़ गए. खबरों की माने तो शादीशुदा और दो बच्चों के पिता गोविंदा रानी मुखर्जी के प्यार में ऐसे पागल हुए थे कि उन्होंने अपना घर तक छोड़ दिया था. कहते हैं कि गोविंदा ने रानी को एक फ्लैट भी गिफ्ट किया था.
श्रीदेवी- मिथुन चक्रवर्ती: अगर हम बात करें श्रीदेवी की तो फिल्म निर्देशक बोनी कपूर पर दिल आने से पहले श्रीदेवी का दिल शादीशुदा मिथुन चक्रवर्ती पर भी आया था. दोनों का प्यार भी खूब परवान चढ़ा था. जिसके कारण मिथुन चक्रवर्ती के घर पर तुफान आ गया था. मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली के दबाव के बाद ही दोनों अलग हुए थे.
अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com