दीपिका पादुकोण से लेकर तापसी पन्नू तक इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ की हेयरस्टाइलिंग हमेशा होती है कमाल

0
36
deepika padukone

ये बॉलीवुड दीवाज़ नहीं छोड़ती अपने बालों के साथ एक्सपेरिमेंट करने का कोई मौका


अपने बाल किसे पसंद नहीं होते है हर कोई व्यक्ति लंबे, घने और हेल्दी बाल चाहता है फिर चाहे वो लड़का हो या लड़की. बाल हर व्यक्ति की पर्सनैलिटी का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा होता है. बाल किसी भी व्यक्ति के लुक पर चार-चांद लगा सकते है. वही दूसरी तरफ एक गलत हेयरस्टाइल या हेयरकट लम्बे समय तक आपके लुक को खराब कर सकता है. हर किसी लड़की के लिए अपने बालों को अच्छे से फ्लॉन्ट करना बेहद जरूरी होता है. अगर आप अपने बालों को अच्छे से फ्लॉन्ट नहीं कर पाते, तो आप इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ को फॉलो कर सकते है. ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ अपने बालों के साथ एक्सपेरिमेंट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है.

सोनम कपूर: बॉलीवुड एक्टर्स सोनम कपूर बी-टाउन की अल्टीमेट फैशनीस्ता हैं. सोनम कपूर को अल्टीमेट फैशनीस्ता का टैग सिर्फ उनके कपड़ों की वजह से नहीं बल्कि उनकी ओवरॉल पर्सनैलिटी और स्टाइलिंग की वजह से भी मिला है. ये टैग मिलने में उनकी हेयरस्टाइल्स का भी बहुत बड़ा योगदान है. सोनम कपूर न सिर्फ लेटेस्ट कपड़ों की जानकारी रखती हैं बल्कि वो लेटेस्ट मेकअप और हेयरस्टाइल्स की भी जानकारी रखती है.

और पढ़ें: जाने 5 वेब सीरीज़ एक्ट्रेसेज़ के बारे में, जिनके लुक्स पर फिदा है पूरी दुनिया

deepika padukone
deepika padukone

दीपिका पादुकोण: आज के समय में भला बॉलीवुड एक्टर्स दीपिका पादुकोण को कौन नहीं पसंद करता. दीपिका पादुकोण उन चंद एक्ट्रेसेज़ में से एक है. जिन्हे हम कंप्लीट पैकेज कह सकते है. दीपिका पादुकोण न सिर्फ अपनी एक्टिंग की वजह से बल्कि अपने फैशन सेंस, सेक्सी लुक्स और ग्रेस की वजह से सभी के दिलों पर राज कर रही है.

तापसी पन्नू: बी-टाउन के अंदर तापसी पन्नू का फैशन सेंस भी बहुत एक्सपेरिमेंटल है. तापसी पन्नू का एक्सपेरिमेंटल स्टाइल को बेहद खूबसूरती से कॉमप्लिमेंट करते हैं इनके बाल. तापसी पन्नू उन एक्टर्स में से एक है. जो अपने नैचुरली घुघराले बालों से परेशान नहीं है बल्कि वो उनको बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं.

आलिया भट्ट: बॉलीवुड एक्टर्स आलिया भट्ट का हेयरस्टाइल बेहद ही सिंपल और सोभर होता है. आलिया भट्ट का हेयरस्टाइल ज़्यादातर इंडियन लड़कियों का होता है. इसी कारण से काफी लड़कियां आलिया भट्ट से हेयरस्टाइल आइडियाज़ को पसंद करती है.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com