मनोरंजनबॉलीवुड

Bollywood Celebrities: बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ जिन्होंने पैपराज़ी से दूर रखा अपने बच्चों को

Bollywood Celebrities: 5 सेलेब्रिटीज़ जिन्होंने पैपराज़ी की नजरों से दूर रखा अपने बच्चों को


Bollywood Celebrities: आपने देखा होगा कि हमारे बॉलीवुड सेलेब्स हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ की फोटोज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते रहते है। फिर चाहे वो जिमिंग की फोटो हो या फिर कोई लेटेस्ट ट्रिप से अपडेट, हमारे बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फोटोज हमेशा हमारे साथ शेयर करते रहते हैं। आप देख सकते हैं कि सोशल मीडिया पर कई सारी ऐसी फोटो वायरल होती रहती है। लेकिन जब बात आती है बॉलीवुड सेलेब्स की फैंस को अपने बच्चों की एक झलक दिखाने की तो कुछ सेलेब्स अपने बच्चों को कैमरे और सोशल मीडिया से दूर रखते हैं। तो चलिए जानते है कौन है वो Bollywood Celebrities जो अपने बच्चों को पैपराज़ी की नजरों से दूर रखते है।

अनुष्का शर्मा: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इसी साल मां बनी है। लेकिन अनुष्का शर्मा ने अभी तक अपनी बेटी वामिका को पूरी तरह से मीडिया से दूर रखा हुआ है। यूं तो अनुष्का और वामिका की कुछ तस्वीरें साथ में सामने जरूर आई लेकिन किसी में भी वामिका का चेहरा नहीं दिख रहा। कुछ समय पहले अनुष्का अपनी बेटी को गोद में लिए एयरपोर्ट पर नजर आई। उसी दौरान जैसे ही अनुष्का ने फोटोज़ क्लिक होते देखीं, उन्होंने वामिका को अपने हाथों से इस तरह पकड़ लिए जिसे कोई उनकी फोटो ना ले पाए।

रानी मुखर्जी: आपको बता दें कि रानी मुखर्जी भी अपनी बेटी को पैपराज़ी की नजरों से दूर रखी है। रानी और आदित्य चोपड़ा की 6 साल की एक बेटी है जिसका नाम उन्होंने आदिरा रखा है। वैसे तो रानी और आदित्य की फोटोज़ भी बहुत कम ही देखने को मिली हैं। लेकिन बता दें कि एक इंटरव्यू में रानी ने बताया था कि “उनके पति को बिल्कुल पसंद नहीं है कि कोई उनकी बेटी की तस्वीरें क्लिक करें और रानी भी उनके इस फैसले की रिस्पेक्ट करती हैं”।

अक्षय कुमार: आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी अपने बच्चों को कैमरे से दूर रखते है। अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि “मेरे बच्चों की बहुत कम फोटो सोशल मीडिया में आती हैं, लेकिन मैं सच कहूं तो मुझे यह बिल्कुल भी पसंद नहीं है। इसलिए मैं अपने बच्चों को जितना हो सके छुपाने की कोशिश करता हूं।”

परिणीति चोपड़ा से लेकर आयुष्मान खुराना तक ये बॉलीवुड एक्टर जो अपनी एक्टिंग के साथ अपनी आवाज़ के लिए भी है मशहूर

शाहिद कपूर:  शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने भी अपनी बेटी मीशा को पापराज़ी की नजरों से दूर रखने की पूरी कोशिश की थी। मीशा के होने के बाद जब भी वो एयरपोर्ट पर स्पॉट किये जाते तो वो हर संभव कोशिश करते थे कि मीडिया में मीशा की एक झलक ना जा पाए। बता दें कि मीशा के जन्म के 6 महीने बाद ही शाहिद ने मीशा की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी।

आफताब शिवदासानी: कुछ समय पहले ही आफताब और निन दुसांज ने अपनी बेटी का फर्स्ट बर्थडे मनाया लेकिन अब तक उन्होंने अपनी बेटी की एक झलक भी फैंस को नहीं दिखाई। आफताब शिवदासानी ने कभी अपनी बेटी के नन्हें नन्हें हाथों को पकडे़ हुए तो तभी फ्रेम में घुमाते हुए फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की लेकिन ये फोटो ऐसे क्लिक की गई है कि इनमें उनकी बेटी का चेहरा नहीं दिख रहा।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।