मनोरंजन

5 Bollywood celebrities died in accidents: इन 5 बॉलीवुड सितारों ने हादसे में गंवाई अपनी जान

कार और प्लेन हादसे में इन बॉलीवुड सितारों ने गंवाई जान


Bollywood celebrities died in accidents: साल 2020 किसी के लिए भी कुछ खास नहीं रहा। इस साल आम लोगों से लेकर बिजनेसमैन और कई सारे बॉलीवुड  सितारों ने अपनी जान गंवाई है बीते साल अगस्त में केरल के को झिकोड एयरपोर्ट पर एअर इंडिया विमान हादसे में पालयट समेत 19 लोगों ने अपनी जान  गंवाई है। वंदे भारत मिशन के तहत  विमान दुबई से आ रहा था। इस एअर इंडिया विमान में 190 लोग सवार थे। जिसमें से 19 लोगों ने अपनी जान गंवाई है और कई सारे लोग घायल भी हुए थे। ये पहली बार नहीं था जब कोई ऐसा हादसा हुआ था। इससे पहले भी कई बार इस तरह के हादसे हो चुके हैं जिनमें कई सारे बॉलीवुड सितारों ने अपनी जान गंवाई है तो चलिए आज हम आपको उन     बॉलीवुड सितारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने कार और प्लेन हादसे में अपनी जान गवाई है।

दिव्या भारती: साल 1993 में दिव्या भारती की बालकनी से गिरने के कारण जान चली गयी थी। दिव्या भारती के साथ जब ये हादसा हुआ तो उस समय वह महज 19 साल की थी। कुछ लोगों का कहना था कि ये कोई हादसा नहीं था बल्कि एक सुसाइड था तो वही कुछ लोगों का कहना था कि ये उनके पति साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया गया मर्डर था, उसके बाद कई सालों तक ये केस चलता रहा, जिसे 1998 में पुलिस ने इसे एक्सीडेंटल डेथ बताकर केस क्लोज कर दिया।

और पढ़ें: बॉलीवुड सितारें जो सरोगेसी की सहायता से बने माता पिता

Image source – businessofcinema.com

गगन कांग: ‘महाकाली’ सीरियल में इंद्र देव का रोल करने वाले गगन कांगने ने भी अपनी जान एक कार एक्सीडेंट में ही गंवाई थी। जब गगन कांग के साथ ये हादसा हुआ तो उस समय वो महज़ 38 साल के थे।  यह हादसा मुंबई अहमदाबाद हाईवे पर हुआ था।

अजीत लवानिया: ‘महाकाली’ में नंदी का रोल करने वाले अजीत लवानिया ने भी अपनी जान एक कार एक्सीडेंट में ही गंवाई थी इस हादसे के दौरान अजीत लवानिया गगन कांग के साथ एक ही कार में सवार थे। जब अजीत लवानिया के साथ यह हादसा हुआ तो उस समय वो महज़ 30 वर्ष के थे।

जसपाल भट्टी: भारत के बेस्ट कॉमेडियन जसपाल भट्टी का निधन भी एक रोड एक्सीडेंट के दौरान हुआ था। साल 2012 अक्टूबर में जब जसपाल भट्टी फिल्म ‘पॉवर कट’ के प्रमोशन के लिए जा रहे थे तो उस दौरान उनके साथ ये हादसा हुआ  हुआ था। ये हादसा जालंधर के शाहकोट में हुआ था। उस समय जसपाल भट्टी की उम्र महज 57 वर्ष थी

रेखा सिंधु: तमिल और कन्नड़ टीवी की एक्ट्रेस रेखा सिंधु ने भी अपनी जान एक कार एक्सीडेंट में ही गंवाई थी। रेखा सिंधु के साथ यह हादसा साल 2017 के मई में चेन्नई-बेंगलुरु हाईवे पर हुआ था। इस हादसे में रेखा सिंधु के अलावा तीन और लोगों ने भी अपनी जान गंवाई थी।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।