कोरोना काल में इन अभिनेत्रियों ने शेयर की अपने फैंस से अपनी ‘Good News’ 

बॉलीवुड से लेकर टीवी तक इन अभिनेत्रियों ने कोरोना काल में दी गुड न्यूज़


बॉलीवुड से लेकर टीवी तक बहुत सारी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने दमदार एक्टिंग, बोल्ड और बेबाक अंदाज की वजह से दर्शकों के दिलों पर अपने लिए एक अलग जगह बना ली है. वही कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो शादी करके बच्चों की मां बन चुकी हैं, तो वही कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी है जिन्होंने इस कोरोना काल के दौरान अपने फैंस को गुड न्यूज़ दी है. जिनमें से कुछ अभिनेत्रियां कोरोना काल में माँ बनी तो कुछ ने अपने प्रेग्नेंसी की घोषणा की. तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड से लेकर टीवी तक उन अभिनेत्रियों के बारे में बातएंगे जिन्होंने कोरोना दौरान अपने फैंस को गुड न्यूज़ दी. 

करीना कपूर: बॉलीवुड कपल करीना कपूर और सैफ अली खान अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है. 20 दिसंबर 2016 को करीना कपूर और सैफ अली खान एक बेबी बॉय तैमूर अली खान के माता-पिता बन चुके है. अब अभिनेत्री ने दूसरी बार अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की. प्रेग्नेंसी की घोषणा के साथ ही अभिनेत्री ने काम के लिए कदम बढ़ाया. नैना साहनी ने भी काम के सैट से एक तस्वीर साझा की. 

और पढ़ें: बॉलीवुड के वो अभिनेत्रियों जो शादी से पहले हुई प्रेग्नेट, खुद ही किया खुलासा

bollywood actress pregnancy during covid

अनुष्का शर्मा: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली भी माता पिता बनने वाले है. 27 अगस्त को बॉलीवुड और क्रिकेटर जगत के पसंदीदा कपल विराट और अनुष्का ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की घोषणा की. विराट और अनुष्का के माता पिता बनने की घोषणा करते ही सोशल मीडिया पर मानो तूफान आ गया. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने उनको जमकर बधाई दी.

शिल्पा शेट्टी: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने भी इसी कोरोना काल में फरवरी में बेटी को जन्म दिया. हालांकि दोनों ने लॉकडाउन से पहले ही बच्चे को जन्म  दिया था. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने सरोगेसी के ज़रिए एक बेटी को जन्म दिया.

तीजय सिद्धू: टीवी अभिनेता करणवीर बोहरा और तीजय सिद्धू भी माता पिता बनने वाले है टीवी अभिनेता करणवीर बोहरा अपने 37 वें जन्मदिन पर अपने फैंस को आश्चर्यचकित किया क्योंकि उन्होंने और पत्नी तीजय सिद्धू की प्रेग्नेंसी की घोषणा की.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments