बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जेएनयू विश्वविद्यालय पहुंची: सोशल मीडिया बटा दो भागों मे

0

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जेएनयू विश्वविद्यालय पहुंची: बॉलीवुड ने खुल के किया support


बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जेएनयू में हिंसा के खिलाफ छात्रों के प्रोटेस्ट का समर्थन करने के लिए विश्वविद्यालय पहुंची। हालाँकि, दीपिका विश्वविद्यालय में 10 मिनट से भी ज्यादा समय तक नहीं रुकी पाई। इसी दौरान जब मीडिया वालों ने दीपिका से कुछ पूछा तो वो कुछ कहने से बचती नजर आई और उन्होंने मीडिया से कोई बात नहीं की। बता दें इस प्रर्दशन में उनके साथ जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी मौजूद थे।

दीपिका जेएनयू विश्वविद्यालय में चुप क्यों रही

बात दें कि जेएनयू में छात्रों के प्रर्दशन का समर्थन करने आई दीपिका चुप रहीं। हालांकि, मीडिया वालों ने उनसे कई सवाल किये लेकिन उन्होंने चुप रहना बेहतर समझा। इस दौरान सीपीआई नेता और पूर्व जेएनयू अध्यक्ष कन्हैया कुमार जो उनके साथ थे, वो “जय भीम” और “आवाज दो हम एक हैं” जैसे नारे लगा रहे थे मगर इस दौरान दीपिका चुपचाप खड़ी रहीं। हाल ही में दीपिका दिल्ली आई हुई थी। वो अपनी आने वाली फिल्म छपाक जो कि एक एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी है उसके प्रमोशन के लिए दिल्ली आई हुई थीं। इसी दौरान समय निकाल कर वह छात्रों के खिलाफ हुई हिंसा का समर्थन करने के लिए जेएनयू पहुंची थी।

बीजेपी प्रवक्ता ने फिल्मों के बहिष्कार की बात कही

जब दीपिका जेएनयू पहुंचीं तो इसकी खबर बीजेपी तक पहुंच गयी और एक बीजेपी प्रवक्ता ने कहा है कि दीपिका पादुकोण की फिल्मों का बहिष्कार किया जाना चाहिए। बता दें  इससे पहले  दीपिका पादुकोण ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि, ‘‘यह देखकर मुझे गर्व होता है कि हम अपनी बात कहने से डरे नहीं हैं, चाहे हमारी सोच कुछ भी हो, लेकिन मेरे ख्याल से हम देश और इसके भविष्य के बारे में सोच रहे हैं, ये अच्छी बात है।’’

बॉलीवुड कर रहा है प्रर्दशन

बॉलीवुड से जुड़ी कई शख्सियतों ने इन मुद्दों पर प्रदर्शनों में हिस्सा लिया है और कई ने अपने विचार खुलकर व्यक्त किए हैं। हालांकि अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान समेत कई दिग्गज सितारों ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है। कई हैशटैग, दोनों पॉजिटिव और नेगेटिव, जैसे #दीपिकापादुकोन, #StandWithDeepika, #बॉयकॉटदीपिकापादुकोण #बॉयकॉटchappak. मंगलवार शाम से ट्विटर पर ट्रेंड हो रह हैं। इसी के साथ अनुराग कश्यप, कोंकणा सेन जैसी बॉलीवुड हस्तियां अभिनेत्री के समर्थन में ट्वीट करने वालों में शामिल थीं।   हालांकि इस बात का विरोध किया और ट्विटर पर अपना बयान पोस्ट करते हुए कहा, “कृपया सुनो #दीपिका पादुकोण पर मेरी रे मान लो। भारत विरोधी छात्रों के एक छोटे समुदाय के साथ खड़े होक दीपिका ने एक संदेश भेजा है कि वह 98% भारत-प्रेमी छात्रों का समर्थन नहीं कर रही है। आपको क्या लगता है?”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here