मनोरंजन

जानें किन-किन एक्टर्स ने करियर में बिना पैसों के फिल्मों में किया काम

5 बॉलीवुड एक्टर्स जिन्होंने फिल्मों में बिना पैसे लिए किया काम


अक्सर आपने सुना होगा कि बॉलीवुड एक्टर्स अपनी फिल्मों के लिए करोड़ों रुपये लेती है. या फिर ऐसे फिल्मों के बारे में पढ़ा होगा, जिन्होंने 100 करोड़ से अधिक की कमाई की हो. लेकिन क्या आपको पता है ऐसे भी बॉलीवुड एक्टर्स है जिन्होंने बिना रुपये लिए फिल्मों में या कैमियो रोल किये है. तो चलिए आज हम आपको ऐसे बॉलीवुड हसीनाओं के बारे में बातएंगे जिन्होंने बिना रुपये लिए  फिल्मों में या कैमियो रोल किये है.

दीपिका पादुकोण: दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्टर्स में से एक है. कमाई के मामले में भी दीपिका बॉलीवुड टॉस लिस्ट पर आती है. लेकिन क्या आपको पता है पादुकोण बॉलीवुड ने अपनी पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के लिए कोई पैसे नहीं लिए थे. दीपिका को बस एक बात कि ख़ुशी थी कि उन्हें शाहरुख खान के अपोजिट काम करने का मौका मिला था.

कैटरीना कैफ: कैटरीना कैफ की गिनती भी बॉलीवुड की टॉप एक्टर्स में होती है. कैटरीना कैफ में बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए हिंदी भाषा और डांस की दिशा में बहुत ज्यादा मेहनत की है.  कैटरीना कैफ का आइटम नंबर ‘चिकनी चमेली’, तो सुना और देखा ही होगा. लेकिन क्या आपको पता है. कैटरीना कैफ ने अपने इस आइटम नंबर के लिए फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर से कोई पैसे नहीं लिए थे.

और पढ़ें: कहां और कैसे अपना जीवन बिता रही है 20 की ये टॉप टीवी एक्टर्स

मेरे सिक्स पैक एब्स नहीं लेकिन थ्री पैक एब्स – करीना कपूर खान

करीना कपूर खान: बॉलीवुड की बेगम यानि की करीना कपूर खान को भला कौन नहीं जनता. करीना कपूर अपने करियर में बहुत सारी फिल्मों में काम कर चुकी है लेकिन क्या आपको पता है करीना कपूर ने ‘दबंग 2’ में अपने आइटम नंबर ‘फेविकोल’ डांस के लिए कोई पैसे नहीं लिए थे इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म ‘बिल्लू’ में शाहरुख़ के अपोजिट मरजानी सॉन्ग पर परफॉर्म करने के लिए भी कोई पैसे नहीं लिए थे.

रानी मुखर्जी: 90 से 2000 के दशक की टॉप एक्टर रानी मुखर्जी को भला कौन नहीं जनता. 90 और 2000 के दशक में रानी मुखर्जी नंबर 1 हीरोइनों में से एक थी. आज भी लोग रानी मुखर्जी की फिल्मों को देखना बेहद पसंद करते है इसका एक उदाहरण आपको उनकी लेटेस्ट फिल्म ‘मर्दानी 2’ और ‘हिचकी’ से मिल जायेगा. रानी ने भी अपने करियर में कई फिल्मे फ्री में की हुए है जैसे ‘कभी ख़ुशी कभी गम’. इस फिल्म के लिए रानी मुखर्जी ने फिल्म डायरेक्टर करण जौहर से कोई पैसा नहीं लिया था.

काजोल: एक समय में काजोल और करण जौहर दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे लेकिन एक मनमुटाव के बाद दोनों की दोस्ती में दरार आ गयी. उसके बाद दोनों दोस्त तो बने लेकिन उनके बीच पहले वाली बात नजर नहीं आती. पहले काजोल करण की हर फिल्म में कैमियो करती नजर आती थी. लेकिन मनमुटाव के बाद ये सारी चीजे कम हो गयी. आपको बता दे कि काजोल ने करण की फिल्म ‘अलविदा ना कहना’ और ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ में अपने कैमियो के लिए कोई पैसे नहीं लिए थे.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।