मनोरंजन

इरफान खान सहित कई बॉलीवुड सितारों ने  साल 2020 में दुनिया को कहा  अलविदा

इन 5 बॉलीवुड सितारों ने साल 2020 में दुनिया को कहा अलविदा


साल 2020 अब अंत की दहलीज पर खड़ा है. इस साल कोरोना वायरस के कारण लोगों को काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ा है साल 2020 को लोग कोरोना वायरस के नाम से याद रखने वाले हैं. इतना ही नहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री तो साल 2020 को बॉलीवुड के कुछ सितारों को खोने के लिए भी ये साल याद रखेगी. इस साल बॉलीवुड इंडस्ट्री ने अपने कुछ होनहार सितारे को खो दिए है जिन्हे साल 2020 अपने साथ ले गया।  तो चलिए आज जानते है उन बॉलीवुड सितारों के बारे में जिन्होंने साल 2020 में बॉलीवुड और दुनिया को कहा अलविदा.

इरफान खान: टीवी की दुनिया से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाले और बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले दिग्गज अभिनेता इरफान खान ने 28 अप्रैल साल 2020 में महज 54 साल की उम्र में दुनिया को  अलविदा कह दिया. इरफान खान लम्बे समय से कैंसर से पीड़ित थे. उन्होंने अंतिम सांस लेने से पहले फिल्म इंग्लिश मीडियम की शूटिंग पूरी की और फिल्म रिलीज होने से पहले सोशल मीडिया के जरिए लोगों को फ़िल्म देखने की अपील करने के साथ-साथ जल्द स्वस्थ होकर वापस इंडस्ट्री में वापस आने की बात कही थी.लेकिन वो कभी वापस नहीं आ पाएं.

और पढ़ें: जाने बॉलीवुड की उन हसीनाओं के बारे में, जिन्होंने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान भी नहीं छोड़ा योगासन करना

bollywood actors who died in 2020 https://im.idiva.com/photogallery/2020/Jun/deaths-in-bollywood-2020_THUMBNAIL_5ee72f2686203.jpg?w=375&h=281&cc=1

ऋषि कपूर: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर भी कैंसर से पीड़ित थे. ऋषि कपूर ने भी 30अप्रैल साल 2020 में दुनिया को अलविदा कह दिया.दुनिया को अलविदा कहने से पहले वह अमेरिका से इलाज करवाकर लौटे थे और अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रहे थे. लेकिन अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन कुछ समय बाद ही वह जिंदगी की जंग हार गए.

सुशांत सिंह राजपूत: टीवी की दुनिया से अपना सफर  शुरू करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने देखते ही देखते  बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना ली थी.सुशांत सिंह राजपूत ने महज 34 वर्षीय की आयु में  दुनिया को अलविदा कह दिया था. सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था. सुशांत सिंह ने टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से मानव के
रूप में पहचान बनाई और बॉलीवुड में साल 2013 में आयी फिल्म ‘काई पो चे’ से अपना करियर शुरू किया था.

सरोज खान: इस साल 2020 में बॉलीवुड ने अपनी एक मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान को भी खो दिया सरोज खान का निधन 3 जुलाई 2020 को हुआ था.71 साल में सरोज खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया. सरोज खान ने अपनी ताल पर गोविंदा, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, श्रीदेवी जैसे कई कलाकारों को नचाया था.

निम्मी: निम्मी हिंदी सिनेमा में 60 के दशक की एक मशहूर अभिनेत्री थी.  निम्मी ने 25 मार्च, 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था.निम्मी का निधन 87 साल में हो गया. निम्मी लंबे समय से बीमार चल रहीं.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button