पॉलिटिक्स

बीजेपी देश ही नहीं बल्कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है – अमित शाह

जेएनयू यूनिवर्सिटी में देश विरोधी नारे को लेकर बीजेपी(भारतीय जनता पार्टी) के अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर अब बड़ा हमला किया है। अमित शाह ने कहा कि जेएऩयू में देश विरोधी नारों का समर्थन करने ले लिए कांग्रेस को शर्म करनी चाहिए। साथ ही अमित शाह ने यह भी कहा कि हमारे देश में आजकल देश विरोधी नारे को अभिव्यक्ति की आजादी के कपड़े पहनाए जा रहे हैं।

अमित शाह, वृंदावन में बीजेपी के युवा मोर्चा के एक कार्यक्रम में शामिल होने आये थे। उन्होंने यहाँ इस अवसर पर जेएनयू में दिए गए कथित देश विरोधी भाषण को भी फिर से दोहराया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बोलने की आजादी का मतलब देशद्रोह नहीं होता है।

Amit shah

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को ‘मौनी बाबा’ बताते हुए अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सभी सुनते हैं और मोदी ही एक ऐसे व्यक्ति है जिन्होंने पूरी दुनिया में हिंदी का सम्मान बढ़ाया है।

साथ ही उन्होंने अपनी पार्टी की तारीफ करते हुए कहा कि देश में बड़े बदलाव की जरूरत है जो सिर्फ बीजेपी ही ला सकती है।  देश में अगले 25 सालों तक हमारी पार्टी की ही सरकार रहेगी।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया है कि बीजेपी देश ही नहीं बल्कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है और इस पार्टी का यह मकसद है की आखिरी आदमी तक पहुंच बना कर उसे सुविधाएं देना चाहते हैं।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button