पॉलिटिक्स

बीजेपी ने की केजरीवाल से अपील, ऐसा कुछ न करे जिसे सेना हताश हो

बीजेपी ने की केजरीवाल से अपील, ऐसा कुछ न करे जिसे सेना हताश हो


बीजेपी का केजरीवाल पर हमला

बीजेपी ने की केजरीवाल से अपील, ऐसा कुछ न करे जिसे सेना हताश हो :-भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार यानि आज एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करके सर्जिकल स्‍ट्राइक को लेकर केजरीवाल और काग्रेंस पार्टी के नेता पी चिदम्‍बरम के बयान पर वार किया है। बीजेपी के नेता रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर के कहा है, कि क्‍या अरविंद केजरीवाल सेना  के द्वारा की गई कार्रवाई पर भरोसा करते है, अगर हां, तो फिर क्‍यों  वो पाकिस्‍तान के झूठे  प्रोपेगेंडा पर भरोसा कर रहे है। साथ ही यह भी कहा, कि पाकिस्‍तानी मीडिया दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री केजरीवाल के दुभा्रग्यपूर्ण बयान का इस्‍तेमाल कर रहा है।

बीजेपी ने की केजरीवाल से अपील, ऐसा कुछ न करे जिसे सेना हताश हो
पूर्व सांसद सजंय निरूपम

यहाँ पढ़ें : आतंकियों को खत्म करना है तो रणनीति बनाना जरुरी है

केन्‍द्रीय मंत्री ने कहा, कि अरविंद केजरीवाल राजनैतिक विरोध  के कारण राष्‍ट्रीय सुरक्षा से जुढे मामलों में सवाल उठा रहे है। साथ ही पाकिस्‍तान के प्रचार के आधार पर अपने देश के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी पर सवाल  उठा रहे , अरविंद कजेरीवाल से अपील करते हुए कहा, कि वह ऐसा कुछ ना करें, ना कहें, जिसे की हमारी भारतीय सेना हताश हो।

रविशंकर प्रसाद का दावा

केन्‍द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में यह दावा किया है, कि पाकिस्‍तान आंतकवाद के मामले में पूरी दुनिया में अलग-थलग पड़ चुका है। उरी हमले में पाकिस्‍तान का कोई समर्थन नही कर रहा है और वहीं दूसरी तरफ भारतीय सैनिकों द्वारा की गई सर्जिकल स्‍ट्राइक पर किसी ने सवाल भी नहीं किया है।

बीजेपी ने की केजरीवाल से अपील, ऐसा कुछ न करे जिसे सेना हताश हो
अरविंद केजरीवाल

सजंय ने कहा फर्जी स्‍ट्राइक

कांग्रेस पार्टी के नेता और पूर्व सांसद सजंय निरूपम ने सर्जिकल स्‍ट्राइक को फर्जी बताया है। सजंय निरूयम ने एक ट्विट कर के कहा है, कि हर हिन्‍दुस्‍तानी चाहता है कि पाकिस्‍तानी देश के खिलाफ सर्जिकल स्‍ट्राइक हो मगर फर्जी ना हो। साथ ही लिखा की, स्‍ट्राइक का राजनीति के लिए फायदा ना उठाया जाए। बता दें, कांग्रेस पार्टी की अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने सर्जिकल स्‍ट्राइक को लेकर केन्‍द्र सरकार की तारीफ की थी।

सर्जिकल स्‍ट्राइक

28 और 29 सिंतबर की देर रात भारत की सेना ने पाकिस्‍तान के कब्‍जे वाले कश्‍मीर में सर्जिकल स्‍ट्राइक की थी।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।