पॉलिटिक्स

जेएनयू में 3 हजार कंडोम का साक्ष्य देंगे विधायक ज्ञानदेव

जवाहर लाल नेहरु विश्वविद्यालय काफी समय से विवादों में घिरा हुआ है, लेकिन हाल ही में राजस्‍थान से भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहुजा ने जेएनयू को लेकर दिए बयान में विवादों में गिरते नजर आ रहे है।

भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहुजा ने दावा किया है की जेएनयू से निकलने वाले कचरे में हर रोज तीन हजार उपयोग किए हुए कंडोम और खाली शराब की बोतलें मिलती है। अपने किए हुए इस दावे को लेकर ज्ञानदेव आहुजा अड़े हुए है। सोमवार को आहूजा ने दावा किया है कि उनके पास इस बात के सबूत हैं और वह अपनी बात साबित करके रहेंगे।

rajasthan-bjp-mla-gyandev-a

एक अंग्रेजी समाचार के अनुसार ज्ञानदेव ने कहा है की “मैं उन नेताओं में से हूँ जो अपनी बात पर कायम रहते है। दूसरे नेता अपने बयानों से मुकर जाते है। लेकिन में इस मामले पर प्रेस कान्फ्रेंस करूँगा। मैं इसके लिए साक्ष्य दूंगा।”

आप को बता दें कि भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहुजा ने 22 फरवरी को अलवर जिले के रामगढ़ की एक रैली में दिल्‍ली के जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय की बात कही। आहुजा का दावा था की जेएनयू में रोजाना 4000 शराब की बोतलें, 10 हजार सिगरेट के फ़िल्टर, 4 हजार बीड़ी के टुकड़े, 2 हजार चिप्स के रैपर्स और 3 हजार उपयोग किए हुए कंडोम मिलते है। लेकिन जब उनसे यह पूछा गया की यह आंकड़े कहा से मिले तो उन्होंने कहा इसकी जानकारी वह प्रेस कान्फ्रेंस में देंगे।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button