चुनावी माहौल हुआ गरम , बीजेपी करेगी 2 दिन में 500 रैलियों को संबोधित

0
amit shah

यह दिग्गज नेता करेंगे रैली को संबोधित


लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग होने में महज कुछ ही दिन बचे है और लगभग सभी पार्टियों ने अपने चुनावी उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी कर दी हैं. वही ऐसे में भारतीय  जनता पार्टी ने चुनाव प्रचार को लेकर अपनी रफ़्तार और भी तेज कर ली है. जिसके चलते बीजेपी 2 दिन के अंदर 500  रैलियों  को संबोधित करेगी.

आपको बता दे कि लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी  ने एक नया मिशन शुरू किया है जिसको नाम दिया गया है ‘विजय संकल्प सभा. इस मिशन के तहत बीजेपी दो दिन यानी 24 और 26  मार्च  को ताबड़तोड़ 500 रैलियां और जनसभाएं करेगी.जिनमे कई दिग्गज नेता भी शामिल होंगे. साथ ही आज योगी आदित्यनाथ ने मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद ही  इस चुनावी कैंपेन की शुरुआत कर दी है .

amit shah

जाने उन  दिग्गजों के नाम  जो करेंगे इन 500 रैलियों  को संबोधित

दो दिन में होने वाली इन 500  रैलियों  को सबसे पहले संबोधित  बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह करेंगे जो की 24  मार्च को आगरा और 26  मार्च को मुरादाबाद में करेंगे इसके अलावा गृह मंत्री राजनाथ सिंह 24 मार्च को लखनऊ  और 26  मार्च को दिल्ली में सभा को संबोधित करेंगे.

वही नितिन गडकरी 24 मार्च को नागपुर में संबोधित करेंगे,  सुषमा स्वराज 24 मार्च को गौतमबुद्ध नगर में और 26 मार्च को गाजियाबाद  में संबोधित  करेंगी. रविशंकर प्रसाद 24 मार्च को पटना में  और 26 मार्च को पश्चिम बंगाल में रैली संबोधित करेंगे ,  स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी नेता जे पी नड्डा 24 मार्च को संभल में और 26 मार्च को शाहजहांपुर में संबोधित करेंगे , पीयूष गोयल 24 मार्च को बरेली में और 26 मार्च को तमिलनाडु में जनसभा को संबोधित करेंगे .

यहाँ भी पढ़े : बीजेपी ने जारी की चुनावी उम्मीदवारो की लिस्ट

प्रकाश जावड़ेकर 24 मार्च को भीलवाड़ा में और पूणे में 26 मार्च को  रैली  संबोधित करेंगे,  थावरचंद गहलोत 24 मार्च को उज्जैन में  और 26 मार्च को टिहरी गढ़वाल में करेंगे , धर्मेंद्र प्रधान 24 मार्च को कटक में और 26 मार्च को बालासोर में संबोधित  करेंगे , नरेंद्र सिंह तोमर 24 मार्च को ग्वालियर में  और 26 मार्च को मुरैना में संबोधित करेंगे, स्मृति ईरानी 24 मार्च को कानपुर में और 26 मार्च को भदोही-जौनपुर में रैली  संबोधित  करेंगी और निर्मला सीतारमण 24 मार्च को हैदराबाद में और 26 मार्च को उड्डुपी में  विजय संकल्प सभा में हिस्सा लेंगी.

यह तो उन दिग्गज नेताओ के नाम है जो 2  दिन में  ‘विजय संकल्प सभा’ के मिशन के अंदर 500  रैलियों  को संबोधित करेंगे साथ ही इसी दौरान यह सभी नेता जनसभा को पीएम मोदी के पाँच वर्ष के कार्यकाल का लेखा-जोखा देंगे. पर यह तो  23  मई  को नतीजे ही  बताएँगे कि  आखिर पीएम मोदी  जनता के वादों  को पूरा करने में कितना सफल रहे है और कितना असफल ?

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here