पहले चरण का चुनाव प्रचार खत्म होते ही, महागठबंधन की आंधी का जिक्र

0
10
Bihar election

एनडीए से बिहार का विकास संभव


बिहार के पहले चरण के चुनाव के लिए आज शाम 5 बजे प्रचार थम गया. प्रदेश की 71 सीटों पर 28 अक्टूबर को मतदान होना है. जिसमें कई प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमाएंगे. पहले चरण के चुनाव के लिए आज हर पार्टी ने अपने प्रचार द्वारा जनता तक अपनी बात पहुंचाई. आइए आपको बताते है आज के दिनभर का चुनावी माहौल के बारे में….

जीपी नड्डा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने औरंगाबाद में महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा जिन लोगों ने आपसे रोजगार छिना वहीं आपलोगों को नौकरी देने की बात कर रहे हैं. ये किसी को नौकरी नहीं देंगे. वहीं दूसरी ओर पीएम मोदी का जिक्र करते हुए कहा  मोदी जी के नेतृत्व में देश विकास कर रहा है. बिहार में विकास के लिए एनडीए को लाना जरूरी है.

नीतीश कुमार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज लखीसराय में शराबबंदी पर जिक्र किया. उन्होंने कहा शराबबंदी पर माहौल बनाया जा रहा है. ऐसे करने वाले लोग धंधेबाज हैं. यही लोग शराब माफियों के  लिए माहौल बना रहे हैं जो चाहते है हमारी सरकार ने आये.

तेजस्वी यादव

पहले चरण से ठीक पहले ट्विटर पर तेजस्वी ने लिखा है कमर तोड़ महंगाई से लोग त्राहिमाम कर रहे हैं. काम धन्धा सब ठप है. किसान, मजदूर, नौजवान, और व्यापारी वर्ग को खाने के लाले पड़े हैं. छोटे व्यापारियों को बीजेपी ने मार दिया है. महंगाई बढ़ने पर ये लोग प्याज की माला पहनाकर घूमते थे. आज हम उन्हें वापस सौप रहे हैं.

और पढ़ें: बिहार चुनाव से मुद्दे हैं गायब, बस जाति वोट पर ही टिका है सारा समीकरण

election

राजीव शुक्ला

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला ने आज पटना में प्रेस कान्फ्रेंस में कहा पूरे देश की नजर बिहार चुनाव पर है. बिहार की जनता देश की दिशा और दशा तय करेंगे. अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा जहाँ तक मुझे जानकारी है यहाँ महागठबंधन की अंधी है. जैसे 2014 में देश में नरेंद्र मोदी की आंधी थी.

चिराग पासवान

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने कुर्था रैली का ट्विटर पर जिक्र करते हुए लिखा है कुर्था की जनता का स्वागत के लिए तहे दिल से शुक्रिया. आपलोगों के आशीर्वाद से लोजपा बिहार1 बिहारी1 के लिए संकल्पित लोजपा प्रत्याशी भुवनेश्वर पाठक जी विजय होंगे और बिहार के नवनिर्माण में सहयोग देंगे. जेडीयू ने नेताओं को देखते ही उनसे पांच साल का हिसाब मांगेंगे.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com