सामाजिक

Bigg Boss: 10 ऐसे कपल्स जिन्हें बिग बॉस के घर में हुआ प्यार और फिर हो गए जुदा

रास न आयी इन्हें घर के बाहर अपनी ही मोहब्बत


रियलिटी शो बिग बॉस हर साल कुछ-न-कुछ दिलचस्प और नए ट्विस्ट के साथ आता हैं। लेकिन शो में टीआरपी का तड़का तो कंटेस्टेंट्स के बीच हुआ प्यार-मोहब्बत से ही लगता हैं। बिग बॉस के हर सीजन में ऐसे कई कंटेस्टेंट्स आते हैं जो घर में ही एक-दुसरे को दिल दे बैठते हैं। जी हां, बिग बॉस के घर में रह रहे ऐसे ही कुछ कंटेस्टेंट से आज आपको रूबरू कराने जा रहें हैं जिन्हें हुआ एक-दूसरे से बेहद प्यार।

चलिए एक नजर डालते है इन कपल्स पर:-

वीणा मलिक – अश्मित पटेल

बिग बॉस सीजन 4 के ये कपल्स सबसे हॉट कपल में शामिल थे, बॉलीवुड एक्टर अस्मित पटेल और पाकिस्तानी मॉडल वीना मलिक। वैसे तो शो के खत्म होने के बाद भी दोनों के साथ होने की खबरें सामने आई थी, इतना ही नहीं दोनो ने सिल्वर स्क्रीन पर भी साथ काम किया था। बहुत से लोगो का मानना था कि बिग बॉस के घर में महज ये एक पब्लिक स्टंट के लिए किया जा रहा था।

वीणा मलिक - अश्मित पटेल
वीणा मलिक – अश्मित पटेल

सारा खान – अली मर्चेंट

बिग बॉस सीजन 4 के कंटेस्टेंट सारा और अली ने तो सारी हदें पार कर बिग बॉस के घर में ही शादी रचाई थी। लेकिन घर से बाहर होने के बाद ये शादी ज्यादा दिन टिक नहीं पाई और जल्द ही दोनो अलग हो गए।

सना खान – विशाल करवाल

बिग बॉस सीजन 6 में सना खान और विशाल करवाल के बीच भी प्यार हुआ था। लेकिन उनके बीच का ये रिश्ता और गहरा तब हो पाता जब विशाल घर में कुछ और दिन टिक पाते, लेकिन वो जल्द ही शो से बाहर हो गए। इन दोनों की लव-केमिस्ट्री भले ही कुछ समय के लिए दिखी हो मगर लोगो द्दारा इस जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था।

सना खान - विशाल करवाल
सना खान – विशाल करवाल

करिश्मा तन्ना- उपेन पटेल

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल बिग बॉस सीजन 8 में नजर आए थे और दोनों एक- दुसरे से प्यार करने लगे। कुछ लोगों को इस कपल के लिए भी लगा कि ये महज वोट मिलने और शो जीतने के लिए है मगर शो के बाद भी दोनों एक रिलेशनशिप में बने रहे। शो के बाद दोनों ने नच बलिए 7 में कॉन्टेस्टेंट के रूप में और लव स्कूल शो में प्रोफेसर बनकर सबकी क्लास ली थी। लेकिन कुछ समय बाद ये कपल्स भी अलग हो गए।

करिश्मा कोटक- विशाल करवाल

बिग बॉस सीजन 6 के कंटेस्टेंट करिश्मा और विशाल के बीच की कैमिस्ट्री किसी से छुपी नही है। वैसे शो में विशाल का नाम सना खान के साथ भी जुड़ा था। मगर शो के बाद भी करिश्मा और विशाल काफी दिनों तक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

बिग बॉस सीजन 8 का एक ओर हॉट कपल गौतम गुलाटी और डायंड्रा थे। जिन्होंने पूरे ही सीजन में खुल कर रोमांस किया और अपनी केमिस्ट्री से सबका दिल जीत लिया। वैसे इस कपल का घर से बाहर निकलने के बाद कभी साथ नहीं दिखे और ना ही इनकी कोई खबर आई।

गौहर खान – कुशल टंडन

बिग बॉस के सीजन 7 में जनता के बीच एक और कपल सामने आया। गौहर खान और कुशाल टंडन अपने प्यार की वजह से पूरे सीजन में छाए रहे। लेकिन शो के बाहर निकलने के कुछ महीनों बाद ही इनके ब्रेकअप की खबरें भी सामने आने लगी। इनका रिश्ता कुछ समय बाद ही टूट गया था।

अनुपमा वर्मा - आर्यन वेद
अनुपमा वर्मा – आर्यन वेद

अनुपमा वर्मा – आर्यन वेद

बिग बॉस सीजन पहले सीजन के पहले कपल, जिसने शो पर अपने प्यार का इजहार किया और दर्शको का खूब-सारा प्यार बटोरा। खबरें ये भी थीं कि ये इश्क-विश्क सिर्फ वोट पाने के लिए किया जा रहा था। खैर शो के बाद दोनो का रिलेशन ज्यादा दिनों तक नही चल पाया।

बिग बॉस के घर के लव-बर्ड्स की सूची में काजोल की बहन तनिषा और अरमान का नाम भी शामिल हैं। बता दें कि बिग बॉस सीजन 7 में ये जोड़ी नजर आई थी और इनका प्यार भी परवान चढ़ा था लेकिन शो के खत्म होते ही इनका प्यार भी उड़न-छू हो गया।

बिग बॉस के घर में इनके बीच हुआ प्यार एक लंबे वक्त तक रहा। अक्षय ने पूजा के नाम का एक टैटू भी अपने बाइसेप्स पर बनवाया था। शो के बाद दोनों को कई बार पब्लिक प्लेस में भी एक साथ देखा गया था। लेकिन खबरों की मानें तो ये दोनों अब साथ नहीं हैं।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।