Big Boss 13 : माहिरा के होंठों को लेकर हिंदुस्तानी भाऊ ने किया यह भद्दा कमेंट

0
21

 यूज़र्स  ने सोशल मीडिया  पर दिया भाऊ करारा  जवाब


बिग बॉस आये दिन कंटेस्टेंट के विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। वही अब इस कंटेस्टेंट द्वारा दिए गए भद्दे कमेंट को लेकर सोशल   मीडिया पर यूज़र्स का ग़ुस्सा बाहर निकल रहा है। जी हाँ, अभी हाल ही में बिग बॉस 13 के सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट्स हिंदुस्तानी भाऊ ट्रोलर्स के नज़र में आ गए है।शो में हिंदुस्तानी भाऊ यानी विकास पाठक को बिग बॉस ने घर के किसी भी 3 सदस्यों पर वीडियो बनाने का टास्क दिया था। जिसे लेकर विकास पाठक ने पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और शहनाज गिल पर वीडियो बनाया।
Read more: अक्षय कुमार की इस फिल्म के साथ कर रही है मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू

इस वीडियो को बनाते समय विकास ने तीनो के लिए कुछ न कुछ कहा जिसमे से उन्होंने माहिरा के लुक को लेकर कमेंट कर दिया। विकास ने इस शो में माहिरा शर्मा के होंठों पर कमेंट किया। वीडियो बनाते हुए हिंदुस्तानी भाऊ ने कई बार माहिरा को ‘बड़े होंठों वाली छिपकली’ कहा। ऐसे  नेशनल टीवी पर एक लड़की के फीचर्स पर कमेंट करना फैन्स को पसंद नहीं आया और उनका गुस्सा सोशल मीडिया पर नजर आने लगा। यूज़र्स ने भाऊ को ट्रोल करते हुए कहा की  को  शर्म करो। वही ट्रोल होने के बाद उन्होंने माहिरा से माफी भी मांगी।

यूज़र्स  ने सोशल मीडिया पर दिया भाऊ करारा  जवाब

आपको बता दें की भाऊ  के इस कमेंट पर एक यूज़र ने उन्हें बड़ा ही करारा जवाब दिया। यूज़र ने लिखा की- हिंदुस्तानी भाऊ का बेटा ये देख रहा है कि उसके पापा किस तरह महिलाओं के लिए कैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे है। वो जब बड़ा होगा तो वो भी अपने पिता की तरह ऐसा करेगा।

वही इस  कमेंट पर माहिरा शर्मा की माँ का भी गुस्सा सोशल मीडिया पर नजर आया उन्होंने कहा की – ‘उन्हें अपनी भाषा की मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए खासकर जब आप नेशनल टीवी पर हों। उन्होंने मेरी बेटी को छिपकली कहा और उनके लिप साइज को लेकर कमेंट किया ताकि उनका वीडियो एंटरटेनिंग हो जाए। मैं इस बात से बेहद गुस्सा हूं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments