Big boss 13 sidharth shukla: शहनाज़ गिल की वजह से घर के इन ख़ास मेंबर्स का टूटा रिश्ता।

0
Big boss 13 sidharth shukla

Big boss 13 sidharth shukla: सिद्धार्थ और असीम के रिश्ते में आई दरार


Big boss 13 sidharth shukla: सभी लोगो का सबसे चाहेता शो बिग बॉस 13 आज कल टीआरपी की होड़ में सबसे आगे निकल गया है। जी हाँ, सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 13 में कब कौन सा रिश्ता मजबूत हो जाए या फिर टूट जाए  कोई कुछ भी नहीं कह सकता। शो को देखने के बाद लगता है इस घर में कुछ ऐसे भी रिश्ते है जो शायद कभी नहीं टूटेंगे लेकिन ऐसा जरुरी नहीं। इस शो में आज कल सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की दोस्ती फैन्स को काफी पसंद आ रही है। लेकिन अब इनकी दोस्ती पहली जैसी नहीं रहेगी।

आपको बता दें की सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की दोस्ती में आ गई है दरार। हाल ही में जब शहनाज गिल ने सिद्धार्थ से दूरियां बनाकर घर भर में उनका मजाक बनाया था,तो वो असीम ही थे जो कि सिद्धार्थ शुक्ला को समझाते हुए नजर आए थे कि शहनाज़ काफी तेज है और वह उनसे दूरी बनाये। वही अचानक से कल रात ही शहनाज सिद्धार्थ के साथ नजदीकियां बढ़ाती हुई नजर आई और उन्हें मनाने के लिए उन्हें फूल भी दिया। वहीं सिद्धार्थ ने भी उनका एफर्ट देखकर उनका हाथ थाम लिया।

और पढ़ें: आयुष्मान खुर्रान की कविता ‘जेन्टलमैन’ ने जीता सबका दिल

सिद्धार्थ और असीम के रिश्ते में आई दरार

शो के प्रीकेप में कल यह दिखाया गया की शहनाज की वजह से असीम और सिद्धार्थ में भंयकर लड़ाई हो जाएगी। साथ ही असीम सभी के सामने सिद्धार्थ से यह पूछते नजर आएंगे की आखिर वह शहनाज से बात क्यों करने लगे? वही इस प्रीकेप को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा कई पोस्ट भी शेयर किये जा रहे जिसमे लोगो को कहना है की असीम और सिद्धार्थ लड़ाई कराने में शहनाज़ ने साज़िश रची है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here