मनोरंजन

भूमि पेडनेकर ने कोरोना काल में देशवासियों को दिया बड़ा मैसेज, कहा ‘देशप्रेम दिखाने का यही समय है’

भूमि पेडनेकर ने वीडियो शेयर कर लोगों को दिया ये खास मैसेज


कोरोना ने पूरे देश का हाल बेहाल किया हुआ है। इस महामारी से कैसे बचा जाएं इस जद्दोजहद में पूरा देश लगा हुआ है। सभी लोग अपनी अपनी जिम्मेदारी समझते हुए एक दूसरे की मदद कर रहे हैं और इस महामारी से बचने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे है। हमारे बॉलीवुड सेलेब्स भी इसमें पीछे नहीं है वो भी लगातार अपने फैंस से यही विनती कर रहे हैं कि वह कैसे खुद का और अपनों का ख्याल रखें। ऐसे में अभी बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने भी एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को घर पर ही रहकर अपना देश प्रेम दिखाने की अपील की है। तो चलिए विस्तार से जानते है क्या कहा उन्होंने वीडियो में।

अभी कोरोना महामारी को देखते हुए सभी लोग खुद को इसके कहर से बचाने की कोशिश कर रहे है। खासकर वो लोग जो कोरोना वायरस का शिकार हो चुके थे और अभी वो कोरोना को मात दे कर अन्य सभी लोगों को भी इससे बचने और इसे सीरियसली लेने की अपील कर रहे हैं। हाल ही में भूमि पेडनेकर ने एक वीडियो शेयर कर लोगों को बहुत अच्छी नसीहत दी है। जो लोगों को पसंद भी आई। दरअसल भूमि पेडनेकर खुद कुछ समय पहले कोरोना का शिकार हो गयी थी। जिसके बाद उन्होंने खुद को घर पर ही कुछ दिनों के लिए आइसोलेशन कर लिया था। उन्होंने अपना ख्याल रखा और कोरोना को मात दी। जिसके बाद उन्होंने लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक करने के लिए वीडियो शेयर की।

Bhumi Pednekar
Image Source- IMgPatrika

और पढ़ें:  Death anniversary- इरफान की शानदार फिल्में जो देती है सामाजिक संदेश

भूमि पेडनेकर ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर की थी। जिसमें उन्होंने लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक किया। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो अपलोड करते हुए भूमि पेडनेकर ने कैप्शन में लिखा ” घर पर रहो… यही असली देशप्रेम दिखाने का सही समय है।’ भूमि पेडनेकर के इस वीडियो को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

भूमि पेडनेकर ने वीडियो शेयर कर खुद को एक कोरोना वॉरियर बताया है भूमि वीडियो शेयर कर

लोगों को नसीहत दे रही हैं कि इस समय तब तक घर से बाहर न जाएं जब तक कोई बहुत ज्यादा

 जरुरी काम न हो। आगे उन्होंने कहा इस समय पर किसी दोस्त से मिलना, रिश्तेदार से मिलना या फिर किसी भी व्यर्थ कारण से घर से बाहर जाना बिलकुल भी सही नहीं है। आपको जितना हो सके अपने घर पर ही रहना चाहिए।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button