ज्यादा समय तक शूटिंग करने से इस एक्टर के  चेहरे पर आये दाग 

0
bhumi pednekar

डायरेक्टर की सहूलियत के लिए चुप चाप दर्द झेलती रही ये एक्ट्रेस


कई लोगो को अक्सर कहते सुना है की एक्टर एक्ट्रेस की ज़िन्दगी और काम बहुत आसान होता है लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है ,दूर से हर व्यक्ति को दूसरो का काम अच्छा और आसान लगता है लेकिन जब पास से समझोगे तो वो भी कठिन ही लगेगा ,एक्टर एक्ट्रेसेस को खुदकी बॉडी को फिट रखने के लिए घंटो जिम में कसरत करनी पड़ती है अपने खान पान में कटौती कर ,मन मार कर खाना खाना पड़ता है और सिर्फ इतना ही नहीं कई बार तो लम्बे समय के लिए  बारिश और धुप  में भी शूटिंग के लिए खड़े रहना पड़ता है.

यहाँ भी पढ़े:अपने डेब्यू से पहले ही अनन्या पांडे सुर्ख़ियों में

इस एक्ट्रेस का ट्रांसफॉर्मेशन तो आपने देखा ही होगा

हाल ही में शूटिंग के लिए लम्बे समय तक कड़ी धूप में रहने के कारण एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के चेहरे में प्रोस्थेटिक्स की वजह  से दाग उभर आये ,बताया जा रहा है की अपनी आने वाली फिल्म ‘सांड की आंख ‘में व्यस्त है जिसमे भूमि पेडनेकर ‘चंद्रो तोमर’ का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी बहन प्रकाशी (तापसी पन्नू) के साथ दुनिया की सबसे उम्रदराज महिला शार्पशूटर की भूमिका निभा रही हैं.भूमि को हर दिन अपने रोल के लिए 3 घंटे का मेकअप करना होता था मूवी की शूटिंग उत्तर प्रदेश में चल  रही है शूटिंग के दौरान तेज गर्मी में 8 घंटे से अधिक समय तक शूटिंग करते हुए भूमि की त्वचा जलने लगी. भूमि ने इस बारे में बिल्कुल भी बात नहीं की थी और शूटिंग जारी रखी क्योंकि वह जानती थीं कि वो एक टाइट शेड्यूल पर हैं इसलिए ख़ामोशी से शूटिंग करती रहीं. और जब मेकअप हटा तो भूमि को चेहरे में दाग नज़र आये .

हर किरदार में दिया है बेहतरीन प्रदर्शन

इस बात से तो सभी वाकिफ है की भूमि ने अब तक अपनी सभी फिल्मो में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता है, अपनी पहली फिल्म ‘दम लगा के हईशा ‘में एक  मोटी लड़की की भूमिका निभाने के लिए उन्होंने अपना काफी  वजन बढ़ाया था जिसके बाद वह  अपनी अगली फिल्म में एकदम फिट नज़र आयी  और आज भूमि पेडनेकर की इस लगन के सभी  दीवाने हैं .

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here