बाकी एक्ट्रेस से आगे निकली भूमि पेडनेकर

0
44

हाथ लगी इतनी सारी फिल्मे


आज बॉलीवुड में ऊंचाइयों तक पहुंचने वाली भूमि पेडनेकर का नाम उन एक्ट्रेस की सूचि में शामिल हो चूका है जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस के दिलो में अलग जगह बना  ली है . शायद यह फैंस का ही प्यार है जो एक के बाद एक फिल्मे भूमि के हाथ लग रही है. जी हाँ,दम लगा कर हईशा और टॉयलेट – एक प्रेम कथा में भूमि ने अपने सभी किरदारों को निभाने के लिए बहुत मेहनत की है जिसकी फैंस ने काफी सरहाना भी की यही वजह है की इस साल भूमि ने सिक्सर दिया है.

भूमि के हाथ लगी एक साथ इतनी फिल्मे

आपको बात दे की भूमि आज एक इकलौती ऐसी एक्ट्रेस बन चुकी है जो एक साथ 6 बड़ी फिल्मो में काम कर रही है. वही इन सभी फिल्मो में उनके किरदार एक दूसरे से बिल्कुल जुदा हैं.

यहाँ भी पढ़े: क्या से क्या हो गए देखते-देखते

इस साल भूमि पेडनेकर इन फिल्मो में नजर आने वाली है – पहली फिल्म ‘बाला’ जिसमे में वो आयुष्मान खुराना की पत्नी का किरदार निभाएंगी , फिल्म ‘सांड़ की आंख’ में वह एक असल जिंदगी से प्रेरित किरदार कर रही हैं साथ ही एक फिल्म विकी कौशल के साथ बन रही है वो एक हॉरर फिल्म है , वहीं पति पत्नी और वो में उनका किरदार दर्शकों को बहुत हंसाने वाला है जिसमे वो कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी. फिर इस साल की सबसे बड़ी फिल्म जो की कारण जोहर प्रोडूस कर रहे है ‘तख़्त’ जिसमे भूमि पेडनेकर का एक अहम किरदार है.

इन सभी फिल्मो को साइन करने के बाद भूमि पेडनेकर ने सभी मशहूर निर्माताओं को शुक्रिया भी कहा जिन्होंने इस फिल्म के लिए उन्हें काबिल समझा और उन्हें अपनी फिल्म में काम दिया साथ ही उन्होंने यह भी कहा की इन फिल्मों में अलग – अलग किरदार के ज़रिये वो खुद को इस इंडस्ट्री में साबित भी कर रही है. सिनेमा में न उनकी यात्रा बल्कि किसी इंद्रधनुष की तरह आगे बढ़ रही है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in