बीएचयू में सरेआम छात्र को गोली मारकर अपराधी हुए फरार

0
banaras hindu university

छात्र  की मौत से कैंपस  में छाया डर का  माहौल 


यूपी में खुलेआम अपराध होना वैसे तो आम बात सी हो गई है लेकिन अगर यही अपराध खुलेआम देश के पीएम के गढ़  में हो तो  मन  कई  सवाल उठ जाते है . जी हाँ , देश के पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में  बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय में सरेआम छात्र  को गीली मारकर उसकी हत्या कर दी गई है. जिसके बाद सभी छात्राओं  में डर का  खौफ  पैदा हो गया है.

आपको बता दे कि  छात्र  की पहचान  गौरव सिंह  के नाम से हुई है. गौरव बनारस हिन्दू विश्व  विद्यालय में एमसीए की पढ़ाई कर रहा था और उसी विश्व विद्यालय के लाल बहादुर शास्त्री हॉस्टल में रहता था.

यहाँ जाने गौरव के साथ हुए इस जुर्म के बारे में :

बीएचयू  के छात्रों के मुताबिक जब  गौरव सिंह बिड़ला हॉस्टल के सामने खड़े हो कर अपने दोस्तों से बातचीत कर रहा था. इसी दौरान बाइक पर सवार  कुछ लड़को ने वहां पहुँच कर गौरव सिंह पर फायरिंग शुरू कर दी. गौरव को गोली मारकर हमलावर तुरंत मौके से फरार हो गए.

गौरव को  गोली लगने के बाद  कुछ छात्र  उसे बीएचयू के ट्रामा सेंटर ले गए . गौरव के शरीर  से खून कही ज्यादा बह चूका था की डॉक्टर्स  गौरव को बचने में न कामयाब रहे. वही अब गौरव के मौत से पूरे कैंपस  में तनाव  का माहौल छाया हुआ है जिसके चलते कुछ छात्रों ने कैंपस में हंगामा भी शुरू कर दिया है और कैंपस के डायरेक्टर्स से भी इस चीज की कार्यवाही को लेकर जवाब माँगा है.

यहाँ भी पढ़ें :आज होगी कांग्रेस के 4 बड़े वादों की घोषणा

मृत गौरव के पिता इस कैंपस में बड़े बाबू के पद पर तैनात हैं और  गौरव के साथ हुई इस घटना को लेकर निजी दुश्मनी  बताई  जा रही है. वही पुलिस ने इस घटना को लेकर अब तक चार आरोपियों  को गिरफ्तार है और यह बिरला सी के छात्रों के द्वारा किया गया जुर्म बताया जा रहा है.लेकिनबीचयू के  छात्रों में जो डर का माहौल बना हुआ है जिसकी वजह से कुछ  छात्रों ने कैंपस में तोड़ फोड़ भी शुरू कर दी है

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here