भाईजान की मूवी का ट्रेलर देखा क्या ? ‘भारत’ का ऑफिशियल ट्रेलर हुआ रिलीज़,

0
bharat

‘भारत’ में दिखेगा सलमान खान की जिंदगी का रोमांचक सफर


बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान की ‘भारत ‘मूवी का फेन्स को लम्बे समय से इंतज़ार था ,अगर आप भी सलमान खान के फेन हैं तो आपके लिए भी खुशखबरी है क्योंकि ,’भारत ‘मूवी का ऑफिशियल ट्रेलर आज ही टी-सीरीज ने अपनी वेबसाइट और यू-ट्यूब  पर दर्शको के लिए डाल दिया है ,अगर अब तक आपने ट्रेलर नहीं देखा है तो देर किस बात की ,जल्दी से देखें और आप भी हो जायेंगे सलमान खान के रोमांचक सफर में शामिल.

यहाँ देखे ट्रेलर:BHARAT | Official Trailer | Salman Khan | Katrina Kaif | Movie Releasing On 5 June 2019

जाने मूवी कास्ट के बारे में 

सलमान खान ,कटरीना कैफ ,दिशा पटानी ,तब्बू ,सुनील ग्रोवर,जैकी श्रॉफ के साथ साथ नोरा फतेही की झलक भी ट्रेलर में नज़र आयी है ,हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में नोरा ने कहा था की इतनी बड़ी टीम के साथ काम करके वे खुदको भाग्यशाली महसूस कर रहीं हैं ,नोरा ने बताया की वे माल्टा से आयी एक लैटिन अमेरिकी लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसके लिए उन्होंने भाषा और अमेरिकी तौर तरीके भी सीखें हैं .

यहाँ भी पढ़े:छपाक  के सेट से लीक हुई दीपिका की वीडियो , ऐसे नज़र आई दीपिका 

कई वर्षो की कहानी है ‘भारत ‘

‘भारत’ की कहानी 60 और 70 के दशक की रूसी सर्कस के इर्दगिर्द घूमती है जिसके लिए दिशा और सलमान लंबे समय से अपनी भूमिकाओं के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं. ‘भारत’ की कहानी 1947 के भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान एक बेटे के अपने पिता को किए गए वादे पर आधारित है.जो की एक कोरियन फिल्म ‘ओड टू माय फादर ‘ की हिंदी रीमेक है जिसमे कॉमेडी रोमांस एक्शन और सस्पेंस का तड़का बखूबी लगाया गया है ‘भारत’ बेशक दर्शको का दिल जीतने के लिए तैयार है .

देखने को मिलेंगे कई सारे पडाव

इस मूवी में कभी फिल्म में मुख्य कलाकार सलमान और कटरीना सरकारी मुलाज़िम बने नज़र आ रहे हैं तो कभी अफसर बनकर स्टंट करते नज़र आ रहे हैं, ख़ुशहाल जिंदगी जी रहे ‘भारत’ की जिंदगी में एक ऐसा पड़ाव आता है जब उसके अपने उससे बिछड़ जाते हैं और फिर शुरू होता है कॉमेडी और रोमांस के बाद वाला संघर्ष का सफर , फिल्म  में दिशा पटानी भी आइटम गर्ल के रूप में नज़र आ रहीं हैं  मूवी का म्यूजिक भी सुनने लायक है। तो तैयार हो जाए भाईजान की फिल्म भारत देखने के लिए.

Let us Discuss things that matter. Join us for this change, Login to our Website, cast your vote, be a part of discussion, and be heard.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here