लाइफस्टाइल

Bhai Dooj 2021: अगर इस भाई दूज आप भी देना चाहते है अपनी बहन को सबसे प्यार गिफ्ट तो ये है बेस्ट ऑप्शन

Bhai Dooj 2021: जाने भाई दूज के लिए 5 बेस्ट गिफ्ट आइडियाज


Bhai Dooj 2021: अभी हमारे देश में त्योहारों का मौसम चल रहा है या फिर ये कहें की हमारे देश में दुर्गा पूजा के बाद से ही एक के बाद एक त्योहार आने शुरू हो जाते हैं। अभी दिवाली आने में बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं और उसके जाते ही भाई दूज आ जाएगा। भाई दूज पर बड़े भाई अपनी बहनों को और बड़ी बहनें अपने छोटे भाइयों गिफ्ट देती है। भाई दूज के समय अक्सर लोग ये सोच कर परेशान रहते है कि वो अपने भाई या फिर बहन को क्या गिफ्ट दें। गिफ्ट ऐसा हो कि वो भाई या फिर बहन जिसे भी दिया जा रहा है उसके काम आए और वो उससे देख कर खुश हो जाए। तो चलिए आज हम आपकी इस कंफ्यूजन भी खत्म करते हैं। आज हम आपके लिए कुछ ऐसे गिफ्ट सजेशन्स लेकर आए है जिन्हे इस भाई दूज आप अपनी बहन को गिफ्ट दे सकते हैं।

makeup brushes

 

कॉस्मेटिक आइटम: ये बात तो हम सभी लोग जानते है कि लड़कियों का ऑल टाइम फेवरेट अगर कोई चीज होती है तो वो है कॉस्मेटिक आइटम। आप इस भाई दूज पर अपनी बहन को कॉस्मेटिक आइटम गिफ्ट कर सकते हैं। निश्चित रूप से आपकी बहन इससे पाकर खुशी से उछल पडे़गी। इसलिए आप अपनी बहन को पूरी मेकअप किट गिफ्ट दें सकते है।

chocolateचॉकलेट्स: चॉकलेट्स एक ऐसा गिफ्ट है जिसे देख कर कोई मना नहीं कर सकता। अगर हम ये कहें कि चॉकलेट्स से बेहतर कुछ नहीं है तो यह गलत नहीं होगा। इसलिए इस भाई दूज पर आप अलग-अलग वैरायटी के चॉकलेट्स बॉक्स में पैक कर बहन को गिफ्ट दें सकते है, पक्का इससे आपकी बहन खुशी से झूम उठेगी।

साड़ी

साड़ी: ये बात तो हम सभी लोग जानते है कि साड़ी हर लड़की का आइडियल ऑउटफिट होता है त्योहार हो या फिर कोई पार्टी लड़कियां साड़ी पहनना ही पसंद करती हैं। ऐसे में आप अपनी बहन को साड़ी गिफ्ट कर सकते हैं। बस आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि साड़ी लेटेस्ट ट्रेंड की होनी चाहिए और कलर बहन की पसंद का होना चाहिए।

Happy Halloween Day 2021: जाने क्यों मनाया जाता है हैलोवीन, इसके सेलिब्रेशन के पीछे की कहानी

jewelry

ज्वेलरी: ज्वेलरी एक ऐसी चीज है जो अक्सर लड़कियों को पसंद होती है। ज्वेलरी हर लड़की की फेवरेट होती है तो अगर इस भाई दूज आपका बजट अच्छा खासा रखा है तो आप अपनी बहन को सोने या डायमंड के इयररिंग्स या अंगूठी उपहार में दे सकते हैं।

किताबें: अगर आपकी बहन बुक्स पढ़ना पसंद करती है तो आप उससे किताबें गिफ्ट कर सकते है। आप उससे उसके फेवरेट राइटर्स की किताबें गिफ्ट कर सकते है। फिर देखें आपकी बहन कैसे खुश होती है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।