‘बेहद’ के वो जुनूनी डायलॉग जो आपको  ‘बेहद 2’ देखने के लिए कर देंगे मजबूर


‘बेहद 2’ में नए जुनून के साथ नज़र आएंगी जेनिफर


अपनी पेचीदा ज़िन्दगी में अपने प्यार को जुनून बनाने वाली माया यानी जेनिफर फिर एक बार नए अंदाज़ में दर्शको को अपने प्यार के जुनून से दीवाना बनाने के लिए तैयार है. जी हाँ, दर्शको की भारी डिमांड के बाद अब बेहद का दूसरा भाग ‘बेहद -2’ जल्द ही घर -घर में नज़र आने वाला है. ये सीरियल अक्टूबर से नवम्बर के बीच  रिलीज़ किया जायेगा. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं माया के वो डायलॉग जो आपको ‘बेहद’ के अब तक के सबसे खूबसूरत सफर की याद दिलाएंगे.

Jennifer winget beyhadh 2  one world news

माया मल्होत्रा के वो’ बेहद’ फेमस डायलॉग

1 – (एपिसोड 1 : 11th Oct) ” प्यार उससे करो जिसे कंट्रोल कर सको, और अगर प्यार आपको कंट्रोल करने लगे तो उसे बर्बाद कर दो.”

2 – (एपिसोड 6  : 18th Nov) “प्यार में किसी की जीत नहीं होती, और मुझे हारने की आदत नहीं है.”

3  -(एपिसोड 3 :13 Oct ) ” कुत्ते जब इंसान बनने की कोशिश करते हैं तो उन्हें फेमिली  मेंबर बनाया  जाता  हैं , पर जब इंसान कुत्ते बन जाते हैं तो उसे घर से निकाल दिया जाता है.”

4 -(एपिसोड 6 : 2016) ” न किसी ने प्यार में ऐसा कदम उठाया होगा ,न किसी आशिक़ के सामने इश्क़ यूं आया होगा,पहली बार आशिकी हद के पार होगी, मेरे इश्क़ की हर बात यादगार होगी .”

5 -(एपिसोड 23 :10th nov ) “मुझे  प्यार से प्यार नहीं , मुझे जूनून से प्यार है.”

6 -(एपिसोड ) “मेरा प्यार अगर तुम्हे उचाईयों तक ले जा सकता है ,तो गिरा भी सकता है.”

7 -“नज़र और नियत में सिर्फ इतना ही फ़र्क़ है  ,की नज़र बड़ी चीज़ो को छोटा देखने की गलती करती  है और नियत छोटी चीजो को बड़ा बताती है.”

8 -(एपिसोड 23 :10 Nov 2016) “प्यार की हद जानते हो क्या है? जब मिले तो कशिश, कशिश जो बंधन बन जाती है ,बंधन जो इश्क़ का रंग लेता है ,इश्क़ जो भरोसे से टिकता है, और भरोसा जो इबादत से बढ़कर है ,और जूनून जो मौत तक पंहुचा देता है.”

9 – ( एपिसोड 150 ) ” मुझे सँभालने वाला खुद अपने होश खो बैठता है.”

10 – (एपिसोड ) “मैं उसे प्यार करती हूँ, बेहद प्यार, मेरे प्यार से बचकर कहाँ जायेगा ?”

तो ये थे माया  के 10 दिल जीत लेने वाले डायलॉग,जो आपको  बेहद पसंद आये होंगे .ख़ुशी की बात तो यह है की बेहद का सफर अब दोबारा शुरू होने जा रहा है.

यहाँ भी पढ़े:सरदार उधम सिंह की बायोपिक में इस अंदाज़ में नजर आये विक्की कौशल

कुशल टंडन  नहीं होंगे इस भाग का हिस्सा

इस सीरियल में  अर्जुन यानी कुशल टंडन के चाहने वालो के लिए बुरी खबर है की शायद कुशल अब इस आने वाले भाग का हिस्सा नहीं  होंगे. बताया जा रहा है की बेपनाह के हर्षद चोपड़ा अब कुशल की जगह लेने जा रहे हैं.  प्यार के जूनून से भरी एक सरफिरी माया की कहानी इस भाग में क्या मोड़ लेगी ये तो शो के रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Story By : AvatarIfat Qureshi
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: