मनोरंजन

Beyhadh 2 update: रुद्र को छोड़ माया करेगी विक्रम से शादी?

Beyhadh 2 बेहद बड़ा Twist कर देगा आपको shock!


 
TRP के चलते बेहद 2 का समय बदल कर 10:30 बजे से कर दिया गया हैं. काफी दिनो से शो की बंद होने की खबरे आ रही थी पर शो की लीड Jennifer Winget ने इसी  झूठ बताया और अब शो मे आ गया हैं बेहद बड़ा twist . शो मे आया हैं 1 साल का लीप. माया और रुद्र हो गए हैं जुदा. यहां रुद्र चाहता हैं माया से बदला और माया को नही हैं कुछ भी याद. 
 
आपको बता दे कि आने वाले episode मे माया कर लेंगी विक्रम से शादी. माया के पैर भी हो गए हैं खराब. अब ऐसे मे देखना होगा की बेहद नफरत जीतेगी या फिर बेहद प्यार. क्या रुद्र और माया के प्यार की दास्तां  रह जायेगी अधूरी? माया के  मायाजाल का क्या  होगा अंजाम और कैसे लेगी माया MJ से अपना बदला?
 

और पढ़ें: बॉलीवुड हस्तियाँ जिन्होंने बच्चों को गोद लेकर बेहतर जीवन दिया

Jennifer का खूबसूरत फोटोशूट 

Jennifer ने हाल मे ही एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया  हैं और अपने फैसं को बेहद जरूरी मेसेज दिया और घरो मे रहने की हिदायत दी हैं. Jennifer ने लोगो से अनुरोध किया की कुछ दिनो की बात हैं ऐसे मे बाहर जाने से बचे और अपना ख्याल रखे. 
 
अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।