मनोरंजन

Best TV couples: डेली सोप्स के वो कपल्स जो देते है रियल लाइफ कपल्स को इंस्पिरेशन

टीवी इंडस्ट्री के इन कपल्स ने साथ में काम करते कर ली शादी


Best TV couples: जिस तरह बॉलीवुड में एक्टर और एक्ट्रेस को लेकर अच्छी फ़ैन फोल्लोविंग है उसी तरह टीवी इंडस्ट्री में भी स्टार्स की अच्छी खासी फैन फोल्लोविंग है।  खासतौर पर पर इनकी लव लाइफ में इनके फैंस की खास दिलचस्पी होती है। लोग इनके ऑन स्क्रीन रोमांस को इतना ज्यादा पसंद करते है की असल जिंदगी में रियल मानने लग जाते है।लेकिन यह सच है की  ऑनस्क्रीन रोमन्स करते- करते कब यह टीवी कपल कब रियल लाइफ में दिल दे बैठते है पता नहीं चलता।

वही इस मामले में  इन स्टार्स ने अपने फैंस को कभी  निराश नहीं किया है, ऐसे कई टीवी एक्टर्स हैं जो एक साथ काम करते-करते असल ज़िंदगी में भी एक-दूसरे के हमसफर बन गए हैं। इन एक्टर्स की रील लाइफ लव स्टोरी से भले ही हम कुछ सालों में बोर हो जाएं लेकिन इनकी रियल लाइफ लव स्टोरी काफी दिलचस्प है।

टीवी इंडस्ट्री के इन कपल्स ने साथ में काम करते कर ली शादी 

1. सरगुन मेहता-  रवि दूबे

सरगुन मेहता और रवि दूबे टीवी इंडस्ट्री के सबसे लविंग कपल है जो मिल्लेंनियल को करते है इंस्पायर। सोशल मीडिया पर अक्सर इन दोनों का प्यार इनके पोस्ट के जरिये नज़र आता है। दोनों एक दूसरे के काम को लेकर हमेशा तारिफ करते रहते है। यह दोनों एक टीवी शो 12/24 करोल बाग के सेट पर मिले थे। यहाँ से इनके लव लाइफ की शुरुआत हुई थी। फिर रवि ने रियलिटी शो नच बलिए के दौरान सरगुन को शादी के लिए प्रपोज़ किया और 2013 में दोनों ने शादी कर ली।

2. अनीता हसनंदानी – रोहित रेड्डी

टीवी इंडस्ट्री के इन कपल को देख कर जरूर लगता है की जितना प्यार इनके बीच है उतनी ही इनकी इंट्रेस्टिंग इनकी लव स्टोरी है। जी हाँ , हम बात कर रहे है अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी की।  रोहित रेड्डी एक टीवी एक्टर तो नहीं लेकिन पेशे से बिज़नेसमैन हैं।  रोहित पहली बार अनीता से जिम  में मिले थे  जहाँ उन्हें अनीता से एक नजर में प्यार हो गया था।इसके बाद इनकी मुलाकातें बढ़ती रहीं और कुछ ही दिनों में दोनों को ही एहसास हो चुका था कि ये दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। साल 2013 में इन दोनों ने शादी कर ली।

और पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाया करिश्मा तन्ना का लेटेस्ट फोटोशूट, फ़ैन ने तस्वीरें देख किया यह कमेंट

3. दिव्यांका त्रिपाठी – विवेक दहिया

दिव्यांका और विवेक को साथ में देख कर लगता है की यह दोनों एक दूसरे के लिए ही बने है। इनकी लव स्टोरी बाकी टीवी कपल से बिलकुल अलग है।  इन दोनों की मुलाकात “यह है मोहब्बतें” शो के सेट पर ही हुई थी। इस शो के दौरान ही दोनों नजदीक आये। फिर  साल 2016 में इन दोनों ने सात फेरे लिए, जो टीवी इंडस्ट्री की सबसे ग्रैंड वेडिंग्स में से एक थी।

4. संजीदा शेख – आमिर अली

संजीदा और आमिर की जोड़ी टीवी इंडस्ट्री की सबसे क्यूट जोड़ी है। संजीदा की मुलाक़ात आमिर से उनके पहले शो में हुई थी तब से यह काफी अच्छे दोस्त बने। दोनों ने एक – दूसरे को समझने के लिए बहुत समय दिया फिर इन दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया। साल 2012 में आखिरकार दोनो शादी के बंधन में बंध गए।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।