टीवी के 4 ऐसे कॉमेडी शो जिन्हे देख कर हँसते- हँसते हो जायेगा आपके पेट में दर्द

0
75
kapil sharma show

यह है टीवी के 4  बेस्ट कॉमेडी शो जिसे देख कर आप रोना भूल जायेंगे  

दिन भर की भागदौड़ और टेंशन के बाद  मन करता है कि कुछ पल  फुर्सत  के अपने लिए निकाले ताकि आपको सिर्फ शारीरिक रूप से ही  नहीं  बल्कि मानसिक रूप से आराम मिल सके। ऐसे में आप खुद को तनाव से दूर रखने के लिए कुछ ऐसा देखे  या करे जिससे आपको दिमागी थकान से मुक्ति मिले। वही छोटे पर्दे पर आने वाले बहुत सारे ऐसे काॅमेडी शो हैं जो दर्शकों के ऑल टाइम फेवरेट हैं, जिन्हे देखकर वो अपनी सारी परेशानी और तनाव भूल जाते हैं। इसलिए हम आज आपको बताएँगे टीवी  के वो बेस्ट 4 शो जिसे देख कर  हँसते- हँसते  आपके पेट में होने लग जायेगा दर्द।

Read more: KaamKiKhabar : देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें 

जाने टीवी के 4  बेस्ट कॉमेडी शो जिसे देख कर आप रोना ही भूल जायेंगे

1. कपिल शर्मा शो

तनाव  को दूर रखने की सबसे अच्छी एक्सरसाइज है खुल कर हॅसना जिससे आप मानसिक रूप से तनाव  मुक्त रहेंगे। अगर आप खुल कर हॅसना चाहते है तो आप इस सोनी टीवी पर आ रहे शो  कपिल शर्मा का शो  देख सकते है जो फुल कॉमेडी शो है। कपिल शर्मा शो हर किसी का पसंदीदा शो है। यह दर्शकों के दिल के बेहद करीब है, इसके दर्शक देश विदेश में हर जगह मौजूद हैं। कपिल का शो को होस्ट करने का तरीका और उनकी काॅमेडी दर्शकों को बेहद पसंद है। यही वजह है की दर्शकों को शनिवार और रविवार की रात का बेसब्री से इंतजार रहता है, जिससे कि वो कपिल शर्मा शो देख सकें।

2. भाभी जी घर पर है

भाभी  जी घर पर है एक ऐसा शो है जो आज सभी का पसंदीदा शो बन चुका है। जिसमे दर्शको का पसंदीदा किरदार है अंगूरी  भाभी। यह शो एंड टीवी पर आता है ।यह रोजाना 8 : 30 शाम को आता है।

3. काॅमेडी नाइट्स बचाओ

कलर्स टीवी पर आने वाला काॅमेडी नाइट्स बेहद पाॅपुलर काॅमेडी शो रहा है, इस शो में हर हफ्ते सेलिब्रिटी गेस्ट का आना होता था और सारे जोक्स उन्हीं पर बनते थे। इसी वजह से इसका नाम ‘काॅमेडी नाइट्स बचाओ’ रखा गया था। शो में सलमान खान, शाहरुख खान, रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े कलाकारों ने भी शिरकत की थी। काॅमेडियन के तौर पर कृष्णा, सुदेश, अदा खान, भारती, करण वाही, प्रीतम सिंह, अनीता हसनंदानी, मुबीन, श्रुति सेठ, शकील सिद्दिकी, पूजा बोस और नसीम विक्की थे, जो अपनी काॅमेडी की बेहतरीन टाइमिंग से मेहमानों और दर्शकों को हंसाने में कामयाब रहे थे, टीवी पर इस शो के दो सीजन का प्रसारण हुआ।

4. तारक मेहता का उल्टा चश्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का सबसे पुराना कॉमेडी शो है जो की सोमवार से शुक्रवार रात 8 :30  बजे सब टीवी पर आता  है।  यह एक ऐसा शो  है जिसे परिवार के साथ देखने में बड़ा मज़ा आता है।  इसमें दया बहन  की एक  इतनी ज्यादा  पसंद है कि  आप इस शो को देखना कभी मिस नहीं कर सकते।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com