Chhath Puja 2018: दिल्ली में चाहते है बिहार का जायका तो यह जगह है आपके लिए


जाने दिल्ली एनसीआर के ख़ास रेस्टोरेंट जहाँ मिलता है बेस्ट बिहार का फ़ूड 


यूपी के खाने का एक अलग ही मजा है. वैसे तो ज्यादातर यूपी के लोगो की पसंद  में दाल चावल , सब्जी रोटी और लिट्टी चोखा होता है जो की वहाँ की सबसे फेमस डिशेस है. और अगर आप दिल्ली  में रहकर बिहारी फ़ूड को मिस कर रहे है तो दिल्ली -एनसीआर  के यह रेस्टोरेंट है बेस्ट। जहाँ मिलता है आपको बेस्ट बिहारी फ़ूड.

the-food-of-bihar

जाने दिल्ली एनसीआर के  ख़ास रेस्टोरेंट जहाँ मिलते है बेस्ट बिहारी फ़ूड :

1 . कैफ़े लोटा

यह दिल्ली  का बेस्ट रेस्टोरेंट है जहाँ आपको बेस्ट खाना  और बेस्ट एम्बिएंस मिलेगा अगर आपको बिहारी फ़ूड खाना  है तो आप इस रेस्टोरेंट में जा सकते हैं. यह रेस्टोरेंट है नेशनल क्राफ्ट्स म्यूजियम , गेट 2 , भैरों  मार्ग , प्रगति मैदान में  और अगर आप दो लोग जा रहे है तो आपका बजट  होगा 1200 रूपए। यह सिर्फ सुबह 8  बजे से रात के 9:30  बजे तक खुला रहता है.

2 .  मिस्टर  लिट्टी  वाला

यहाँ आपको  बिहार का सबसे मशहूर  डिश लिट्टी  चोखा और दाल बाटी  जो की खाफी स्वादिष्ट होता है खाने अगर आप है लिट्टी  चोखा  के दीवाने  तो आप यहाँ जरूर जाए यह  जगह है डी डी ए मार्किट , डिफेन्स एन्क्लेव , प्रीत विहार और अगर आप दो लोग है तो आपका बजट होगा  100 रूपए।  यह सुबह के 11 :30 से रात के 11 :00  तक खुला रहता है.

यहाँ भी पढ़े : जाने छठ पूजा क्यों की जाती है क्या है और क्या महत्व है इसका?

3 . भोज पुरीआ

यहाँ आपको इल्ति है बेस्ट  बिहार का फ़ूड सबसे अच्छी  बात यह है की यह बेस्ट  घर पर भी डिलीवर कर के जाते है. यह जगह है  शॉप 9 , ग्राउंड फ्लोर , डी डी ए मार्किट , अपोजिट माउंट  कार्मेल  स्कूल , सेक्टर 22 , द्वारका। अगर आओ दो लोग यहाँ जा रहे  तो आपका बजट होगा 800  रूपए। यह सुबह  10 :30  बजे से शाम को 11  बजे तक खुला रहेगा।

तो यह है दिल्ली एनसीआर  की बेस्ट रेस्टोरेंट जहाँ आपको मिलता है पूरी तरह से बिहार का जायका।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Story By : AvatarNeha Singh
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: