चुनाव शुरू होने से पहले मोदी सरकार के सामने आयी यह बड़ी चुनौतियाँ

0
240
pm modi

क्या होगा 23 मई को जनता जवाब?


लोकसभा  चुनाव 2019  के तारीखों का ऐलान हो चूका है और इलेक्शन कमींशन  ने भी चुनाव प्रचार से पहले सभी पार्टियों पर आचार  सहिंता  लागू  कर दी है  ताकि चुनाव जो है वो निष्पक्ष  और  बिना विवाद के हो जाए. ऐसे में सभी पार्टियों  एक दूसरे पर जम कर निशाना साध रही है. अभी कुछ दिनों में कांग्रेस  की तरफ से बीजेपी के सामने कई  बड़ी चुनौती आ चुकी है जिसक  जवाब जनता  23  मई को देगी .

pm modi
pm modi

यहाँ जाने की आखिर बीजेपी के समने वो कौन सी चुनौती है :

1.अभी हाल ही में कांग्रेस ने मोदी सरकार को राफेल सौदे पर घेरना शुरू कर दिया जिसमे जिसपर कांग्रेस का कहना है की मोदी सरकार ने राफेल सौदे फैरी  की है लेकिन इस बात का जवाब तो चुनाव के नतीजे के बाद ही पता लगा क्यूंकि तब जनता बताएगी की आखिर उन्हें   विपक्ष की बात पर भरोसा है या 5  साल हुए मोदी के कार्यकाल पर.

2. मोदी की लहर को रोकने के लिए आज सभी  विपक्षियों ने आपस  में महागठबंधन कर लिया है जिस से पीएम मोदी  ने महामिलावट  बताया आज बुआ भतीजे एक हो रहे है और लेकिन यह तो जनता ही बताएगी की  महागठबंधन ज्यादा मजबूत है या  महामिलावट कि गयी है.

3. हाल ही में हुए  एयर स्ट्राइक को एकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर जम कर निशाना साधा है और सबूत मांगे है यहाँ ताकि कि  यह भी कहा कि  वह इस पर जवानो की शहदत  पर भी राजनीती खेल रहे है खैर  विपक्ष कुछ भी कहे जवाब तो 23 मई को मिलेगा की आखिर जनता को पीएम मोदी का आतंक पर कड़ा  कदम कितना भाया है और कितना नहीं .

यहाँ भी पढ़े : आप और कांग्रेस के नेता हुए बीजेपी में शामिल

4. इसके अलाव विपक्ष ने मोदी सरकार को अर्थव्यवयस्था को लेकर भी कई सवालों के  साथ घेरा है जिसमे पीएम मोदी द्वारा नोटबंदी के  फैसला भी गिना  है।  जिसपर कांग्रेस का कहना है की वो मोदी सरकार का गलत फैसला था अब यह तो जनता ही बताएगी  कि  नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धि थी या गलती.?

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments