बिना श्रेणीबॉलीवुड

दीपिका पादुकोण ने शेयर किया अपनी खूबसूरती का राज, जाने उनके शाइनी बाल और ग्लोइंग स्किन का राज

दीपिका की तरह खूबसूरत और सुंदर दिखने के लिए इन चीजों को फॉलो करें


बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को भला कौन नहीं जानता। दीपिका पादुकोण अक्सर अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में बनी रहती है। वह जितनी ज्यादा बोल्ड है उतनी ही ज्यादा वो खूबसूरत भी है। आज के समय पर हर एक लड़की उनकी साफ और चमकदार त्वचा का राज जानना चाहती है। इसी बीच उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी खूबसूरती के राज से पर्दा उठाया। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान अपने ग्लोइंग स्किन और खूबसूरत बालों पर बात करते हुए कई सारे टिप्स दिए। दीपिका पादुकोण ने कहा हमे सुंदर दिखने के लिए ब्यूटी प्रोडक्ट्स के पीछे नहीं भागना चाहिए। आगे दीपिका कहती है कि ‘मैं अपनी सुंदरता को बनाए रखने के लिए ब्यूटी प्रोडक्ट्स के पीछे भागने की जगह मैं अपनी त्वचा की देखभाल करती हु। इतना ही नहीं आगे उन्होंने कहा मैं पौष्टिक आहार, नियमित व्यायाम, स्वास्थ्य से जुड़े उत्पादों को अधिक महत्व देती हूं। अगर आप भी दीपिका की तरह खूबसूरत और सुंदर दिखना चाहती हैं, तो इन चीजों को फॉलो करें।

और पढ़ें: Virtual Book Fair 2021: वर्चुअल पुस्तक मेला 2021 का आगाज सितंबर में…

खूबसूरत और सुंदर दिखने के लिए फॉलो करें ये चीजें

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण अपने बालों को ज्यादा सुंदर और शाइनी रखने के लिए उनके पोषण पर बहुत ध्यान देती हैं। दीपिका ने बताया कि वो अपने बालों को सुंदर और शाइनी रखने के लिए अक्सर नारियल तेल से मालिश करती हैं। ताकि उनके बाल साफ चमकदार और शाइनी दिखें। आगे दीपिका कहती है इससे बालों में मजबूती आती है और साथ ही साथ नारियल के तेल से बालों को कई तरह के पोषक तत्व भी मिलते हैं।

2. अपनी त्वचा को लेकर दीपिका पादुकोण बताती है कि त्वचा की सुंदरता उसके अच्छे स्वास्थ्य पर निर्भर करती है। आगे फिर दीपिका कहती है त्वचा को स्वस्थ रखने के लिए हमें उससे समय समय पर मॉइश्चराइज करना चाहिए। इतना ही नहीं रात को सोने से पहले सनस्क्रीन लगाकर उसकी सफाई जरूर करें।

3. दीपिका पादुकोण ने कहा अच्छे त्वचा के लिए हमें दिन में उपयुक्त मात्रा में पानी पीना चाहिए है। इतना ही नहीं इसके साथ ही साथ संतुलित मात्रा में आहार और नींद भी लेनी चाहिए। आपको बता दें कि आहार के जरिए त्वचा को पर्याप्त मात्रा में पोषण मिलता है। दीपिका कहती हैं हमें ज्यादा ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

4.- वह कहती है कि आपकी अच्छी फिटनेस आपकी खूबसूरती को बढ़ाती है। इसके साथ ही दीपिका ने कहा आप अच्छी डाइट लेकर भी अपनी सुंदरता बड़ा सकते हैं। अच्छे खान पान का स्किन पर अच्छा असर पड़ता है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं

info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।