रेड कारपेट पर जादू बिखेरने वाली एक्ट्रेस

0
33
bollywood actress in red carpet

कही हुई वाहवाही कही बने मीम्स


लगातार चल रहे फेस्टिवल के सिलसिले में बॉलीवुड की हसीनाएं खूबसूरत गाउन में देखने मिलती हैं. पर कभी-कभी कुछ एक्ट्रेस खुदको मीम्स का मुद्दा भी बना लेते हैं. आज हम बात करेंगे कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस की जिन्होंने अपनी खूबसूरत गाउन से सभी का दिल जीत लिया .
1-ऐश्वर्या राय .
2-सोनम कपूर .
3-दीपिका पादुकोण .
4-कटरीना कैफ
5-कंगना रनौत

ऐश्वर्या राय –

हर वर्ष आयोजित होने वाले कांन्स फेस्टिवल में विश्व ऐश्वर्या ने कई बार शिरकत दी है. कांन्स फेस्टिवल 2018 के पहले दिन ऐश्वर्या ने नीली गाउन पहनी. थी इस ड्रेस को 3000 घंटो में तैयार किया गया था. इस ड्रेस ने हर फोटोग्राफर को खुद की और आकर्षित कर लिया था.

 aishwarya
सोनम कपूर –

कांन्स फिल्म फेस्टिवल 2017 के छटवे दिन सुनहरी रंग की लॉन्ग ट्रेल गाउन में शिरकत दी. जिसमे वे किसी परी से कम नहीं नज़र आ रहीं थी. एली साब की इस गोल्डन गाउन को 42 कैरेट चोपार्ड डायमंड के साथ संभाला था. हाथ में एक गोल्डन क्लच भी खूब जच रहा था.

sonam kapoor

दीपिका पादुकोण –

2018 में आयोजित इस फेस्टिवल में बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन अदाकार उर्फ़ दीपिका पादुकोण ने आशी स्टूडियो की गुलाबी ड्रेस से खूब चर्चा बटोरी थी. आपको बताते चलें की इस ड्रेस को सोशल मीडिया में तेज़ी से मीम्स के रूप में वायरल किया जा रहा था.

deepika padukon

यहाँ भी पढ़े: बॉलीवुड में एक्टर चला रहे हैं एक्ट्रेस पर जोर

कटरीना कैफ –

साल 2015 में कटरीना ने अपना पहला कांन्स फिल्म फेस्टिवल अटेंड किया था जिसमे उन्होंने रेड फुल ड्रेस पहनकर सबकी नज़रें अपनी तरफ कर ली थी.कटरीना उस दौरान लोरियल पेरिस की ब्रांड अम्बैसेडर थीं.

katrina
कंगना रनौत –

अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज़ से पहचान बनाने वाली कंगना ने 2018 में पहली बार कांन्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया. लेकिन अफ़सोस की वे बेहतरीन प्रदर्शन नही दे पायी। कंगना हमेशा से ही अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती नज़र आती हैं. नेड्रेट तोकुलगु का सिल्वर एम्ब्रोइडरी वाला केटसूट पहना था. मगर इस रेट्रो लुक में वे कोई कमाल नहीं दिखा पायीं.

kangana ranaut

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments