Categories
मनोरंजन

बागी 2 के ट्रेलर ने सोशल मीडिया में मचाया धमाल

टाइगर श्रॉफ ने तोड़ा रिकॉर्ड


बॉलीवुड के जाने माने एक्टर टाइगर श्रोफ ने मचा दिया है सोशल मीडिया पर धमाल, तोड़ दिए है सबको रिकॉर्डस. बागी-2 का जबसे ट्रेलर रिलीज हुआ है. सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ की पॉपुलैरिटी अब ज्यादा बढ़ गई है. फिल्म में टाइगर के एक्शन और दमदार लुक के दर्शक ही नहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी दीवाने हो गए हैं. एक्टर की फिल्म का ट्रेलर धमाल मचा रहा है.

सभी सोशल साइट्स जैसे फेसबुक, यू-ट्यूब और हॉटस्टार) और ब्रॉडकास्ट (स्टार टीवी नेटवर्क) के सभी व्यूज को मिलाकर अब तक 60 मिलियन लोगों ने बागी-2 के ट्रेलर को देखा है. 60 मिलियन में से 20 मिलियन व्यूज फेसबुक और यू-ट्यूब के हैं जिससे टाइगर श्रॉफ ने एक बार फिर अपने एक्शन से सभी के दिलो में वापस से जगह बनाली है.

बागी-2 का ट्रेलर बड़े ही दमदार तरीके से लांच किया गया है. बागी 2′ के निर्माता ने मुंबई के रेसकोर्स में 21 फरवरी को बागी-2 फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया था. टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी हेलिकॉप्टर से एक्शन अंदाज में पहुंचे थे. सबसे ख़ास बात ये भी है कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ नज़र आ रहे है और जिस तरह दोनों के बीच में रियल लाइफ में अच्छी बोन्डिंग नज़र आती है उसी तरह फिल्म में भी दोनों कि बोन्डिंग अच्छी नज़र आ रही है.

Also Read : मौनी रॉय के बाद अब ये एक्ट्रेस कर रही है फिल्म में डेब्यू

बागी -2 का निर्देशन इस बार साबिर खान नहीं बल्कि अहमद खान कर रहे हैं. इसमें रणदीप हुडा, मनोज बाजपेई और प्रतीक बब्बर भी अहम रोल में दिखाई देंगे. बागी-2 30 मार्च को रिलीज होगी.

फिल्‍म बागी-2 साल 2016 की फिल्म बागी का ही सीक्वल है. इसमें टाइगर के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आयी थीं, जिससे दर्शको ने स्क्रीन पर काफी पसंद भी किया था और इस बार फिल्म में टाइगर की रियल लाइफ लव दिशा को कास्ट किया गया है. पिछली फिल्म बागी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. इस बार भी बागी के सीक्वेंस 2 के ट्रेलर ने आते ही सोशल पर अच्छा धमाल मचाया है. अब देखना ये है कि फिल्म परदे पर आते ही और कितने रिकार्ड्स तोड़ती है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments