जानिये भारत-पाक मैच के लिए आयुष्मान खुराना के क्या हैं अलग विचार

0
47
article 15

हमे आता है भेदभाव मिटाना -आयुष्मान खुराना


आईसीसी वर्ल्ड्कप 2019 की शुरुवात से ही सिर्फ भारत और पकिस्तान को ही नहीं बल्कि पूरे विश्व को इन दोनों की टक्कर का इंतज़ार होता है. ये मैच सिर्फ क्रिकेट ग्राउंड तक ही सीमित नहीं रहता.  इस मैच में हर भारतीय के जज्बात जुड़े होते हैं ,जाहिर सी बात है की पकिस्तान में भी कुछ ऐसी ही स्थिति होगी. ऐसे में बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आयुष्मान खुराना ने एक अलग विचार सामने रखते हुए इस मैच के जरिये एक समाजिक सन्देश दिया है.

क्या है आयुष्मान खुराना के विचार

हालही में आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है जिसमे वो कहते हैं कि ‘इंडिया पकिस्तान के मैच में देश का हर भेद भाव मिट जाता है, हर जात हर धर्म एक हो जाते हैं. ऐसे समय आर्टिकल 15 पूरे देश में कितनी खूबसूरती से लागू होता है, मतलब हमे आता है भेदभाव मिटाना. आइये, आजसे हमसब सिर्फ इंडियन बने’. आपको बता दें की जल्द ही आयुष्मान खुराना की ‘आर्टिकल 15’ रिलीज़ होंने वाली है जिसके प्रचार के लिए आयुष्मान खुराना ने ये वीडियो बनाकर सामाजिक सन्देश लिखा है.

यहाँ भी पढ़ें : फ़र्क़ बहुत कर लिया,अब फ़र्क़ लाएंगे. ‘आर्टिकल-15’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

नज़र  डालिए इस वीडियो  पर

फिल्म में दिया एकता का सन्देश

‘आर्टिकल-15 ‘ 28 जून को बड़े परदे पर रिलीज़ होने जा रही है, इस फिल्म का प्रीमियर लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल में 20 जून को किया जाएगा इस फिल्म को अनुभव सिन्हा द्वारा डायरेक्ट किया गया है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in