आयुष्मान कि इस फिल्म ने रचा इतिहास

0
3

 चीन में अंधाधुन ने की इतने करोड़ की कमाई 


कहते है अपने सपनो को पूरा करने के लिए आप मेहनत करते रहो फल की चिंता  मत करो  क्योंकि अगर आप किसी  चीज को शिद्द्त से चाहते है तो पूरी  कायनात  उसे  पूरा करने  कोशिश  में लग जाती है. रणवीर और राजकुमार ने इतनी मेहनत के बाद इस मुकाम को हासिल किया है जिनमे एक नाम आयुष्मान खुराना  का भी जुड़ चूका है. आयुष्मान एक अच्छे एक्टर के साथ एक अच्छे राइटर और सिंगर भी है. उन्होंने अपने हर करदार को अच्छे से निभाया और अपनी एक्टिंग से सभी के दिल में एक ख़ास जगह  बना ली है.

आयुष्मान की एक्टिंग कितनी  दमदार है यह उनके फैंस ने जता दिया है. जी हाँ, आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन चीन के बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी हिंदी फिल्म बन चुकी है. साथ ही अंधाधुन से आगे आमिर खान की दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार ही हैं. इस लिस्ट में चौथे नंबर पर बजरंगी भाईजान और पांचवे नंबर पर इरफान की हिंदी मीडियम है.

चीन में फिल्म अंधाधुन ने तोड़ा सभी रिकॉर्ड

आपको बता दे कि  श्री राम राघवन के निर्देशन में बनी  फिल्म अंधाधुन  ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर सारे फिल्म्स  के रिकार्ड्स को ध्वस्त करते हुए 300 करोड़  कि  कमाई  कर ली है और इस कमाई के साथ अंधाधुन ने चीन में सबसे ज्यादा कमाने वाली टॉप तीन भारतीय फिल्मों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई है.

यहाँ भी पढ़े: इस फिल्म में अक्षय और कटरीना फिर दिखेंगे साथ

आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन पिछले साल 5 अक्टूबर को रिलीज हुई थी जिसमे उनके साथ राधिका आप्टे और तब्बू  नजर आयी थी. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने एक पियानो प्लेयर का किरदार निभाया था इस फिल्म ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ की कमाई की और इस साल के फिल्मफेयर अवार्ड्स  में आयुष्मान खुराना को क्रिटिकस लीड मेल एक्टर का अवार्ड से भी नवाजा गया.

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments